मध्यप्रदेश में 50 हज़ार पार पहुंचा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, पिछले 24 घंटे में आए 1100 केस
मध्यप्रदेश में 50 हज़ार पार पहुंचा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, पिछले 24 घंटे में आए 1100 केस
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना के रोगियों का आंकड़ा पचास हजार के पार पहुंच चुका है. बीते 24 घंटों में 1147 नए मामले दर्ज किए गए हैं. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि राज्य में कुल मरीजों की तादाद 50 हजार 640 के पार पहुंच गई है. राज्य में कोरोना का पहला मामला 20 मार्च को जबलपुर में दर्ज किया गया था. 

वहीं, कोरोना की गिरफ्त में राज्य सरकार के मंत्री लगातार आ रहे हैं. शुक्रवार को सूबे के PWD मंत्री गोपाल भार्गव की कोरोना जांच पॉजिटिव पाई गई है.  गोपाल भार्गव ने ट्वीट के माध्यम से खुद के कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में जानकारी दी. उन्होंने लिखा है कि उनकी कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. सावधानी के रूप में वह अस्पताल में एडमिट हो रहे हैं. साथ ही उन्होंने संपर्क में आए लोगों को जांच करवाने और होम क्वारनटीन होने की हिदायत भी दी है.

राज्य में कोरोना की रफ्तार जारी है. राज्य में बीते 24 घंटों में 1147 मरीज दर्ज किए गए हैं. इसी के साथ राज्य में कोरोना के केस बढ़कर  50 हजार 640 तक पहुंच चुके है. बीते 24 घंटों में इंदौर में सबसे अधिक 227 मरीज मामले सामने आए और कुल मरीजों की तादाद 10 हजार 786 हो गई. भोपाल में 140 मरीज बढ़े, तो जबलपुर में 121 नए मामले दर्ज किए गए हैं.

महागठबंधन ने बिहार चुनाव जीतने के लिए उठाया बड़ा कदम

CIMFR Dhanbad में निम्न पदों पर निकली वैकेंसी, अंतिम तिथि 31-8-2020

दीपिका से लेकर आयुष्मान तक पर भड़की कंगना, कहा- 'चापलूस आउटसाइडर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -