चमोली त्रासदी: 4 बेटियों को गोद लेंगे सोदू सूद, कहा- 'मुश्किल समय में मदद का हाथ बढ़ाए'

चमोली त्रासदी: 4 बेटियों को गोद लेंगे सोदू सूद, कहा- 'मुश्किल समय में मदद का हाथ बढ़ाए'
Share:

बॉलीवुड के एक्टर सोनू सूद ने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। आज के समय में वह मसीहा हैं और अपने काम के जरिये मशहूर हैं। सोनू आज एक ऐसे अभिनेता बन चुके हैं जो लोगों को उम्मीद का दामन नहीं छोड़ने देते हैं। सोनू ने कोरोना काल के दौरान सभी की खूब मदद की और अब वह कई लोगों की जिंदगी संवारने में लगे हुए हैं। हाल ही में भी उन्होंने बड़ा काम किया है। जी दरअसल सोनू ने हाल ही में एक बड़ा कदम उठाते हुए चार बेटियों को गोद लेने का फैसला लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक चमोली हादसे के दौरान टिहरी जिले के आलम सिंह पुंडीर की मौत हो गई। जिस दौरान त्रासदी आई, उस दौरान वह एक टनल में ही काम कर रहे थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

आलम पेशे से एक इलेक्ट्रीशियन थे। अब उनके निधन के बाद से उनका पूरा परिवार बेबस हो गया है और बिना सहारे के है। आलम की चार बेटियां हैं जो अपने पिता के जाने से टूट चुकी हैं। अब उन चार बेटियों को नया भविष्य देने के लिए सोनू ने उन्हें गोद लेने का फैसला लिया है। इस बारे में एक्टर की टीम ने बताया है कि 'सोनू इस परिवार की चारों बेटियों को गोद लेना चाहते हैं। वे उनकी पढ़ाई से लेकर शादी तक, हर खर्चा उठाने को तैयार हैं।'

वैसे सोनू इस तरह से एक बार फिर से मसीहा बनकर उभरे हैं। बीते दिनों ही उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा था- 'ये हर नागरिक की जिम्मेदारी है कि वो इस मुश्किल समय में आगे आकर मदद का हाथ बढ़ाए। जिन भी लोगों को इस त्रासदी की वजह से बर्बादी झेलनी पड़ी है, उन सभी की हर संभव मदद की जाए।' वाकई में सोनू की सोच और उनके काम दोनों कमाल है और दोनों को हमारा सलाम है।

कंगना ने सुनाया अपने बागी होने का किस्सा, कहा- 'पिता ने मुझे थप्पड़ मारने की कोशिश की तो मैंने...'

प्रियंका चोपड़ा ने किया मिस वर्ल्ड बनने से पहले हुए एक्सीडेंट का खुलासा

'नाचने-गाने' वाली कहने पर भड़कीं कंगना, कहा- 'राजपूत हूँ, मैं हड्डियां तोड़ती हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -