सिर मुंडवाने से कुछ नहीं होता, 'जूतों की माला भी पहनना होगी'
सिर मुंडवाने से कुछ नहीं होता, 'जूतों की माला भी पहनना होगी'
Share:

बॉलीवुड के मशहुर गायक सोनू निगम जो के पूर्व में अपने द्वारा की गई 'अजान' पर टिप्पणी के बाद उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया था तथा सोनू के सिर मुंडवाने के बाद जब सोनू ने कहा की मेने अपना सिर मुंडवा लिया है इसलिए अब फतवे में कहे गए पैसो के हकदार बने है मेरी शेव करने वाले आलिम हाक़िम. इनाम के पैसे उन्हें मिलने चाहिए और वो इसे दान कर देंगे. गौरतलब है की सिंगर सोनू निगम ने अभी हाल ही में अपने एक बयान में मस्जिदों में होने वाली सुबह सुबह की अजान पर अपनी तीखी टिप्पणी की थी.

सोनू निगम ने अपने ट्वीट में कहा था कि, 'मैं मुस्लिम नहीं हूं और मुझे सुबह अजान से जागना होगा. कब तक हम लोगों को ऐसी धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा. जिसके बाद इस पुरे ही मामले में सिंगर सोनू निगम के अजान पर किए विवादित ट्वीट के खिलाफ पश्चिम बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसीडेंट सैयद शा कादिरी ने फतवा जारी कर कहा था कि, अगर सोनू निगम को जो गंजा करेगा और पुराने जूते की माला पहनाएगा उसे 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा.

जिसके बाद सोनू ने भी अपने एक ट्वीट में कथा था कि, दोपहर 2 बजे अलीम मेरे घर आकर मेरा सिर गंजा करेगा. 10 लाख रुपये तैयार रखना मौलवी. साथ ही सैयद शा कादिरी ने कहा कि सोनू निगम राष्ट्रद्रोही है. परन्तु अब  फतवा देने वाले मौलवी ने कहा कि उनकी शर्तें पूरी नहीं हुई हैं. ईनाम के पैसे देने पर मौलवी ने कहा, "हम 10 लाख रुपये तभी देंगे, जब वो बाकी दो बातों पर भी अमल करेंगे. एक पुराने जूते की माला पहनना और पूरे देश में घूमना."

सोनू निगम के 'अजान' मामले में अमेरिका में बैठी प्रियंका चोपड़ा पर भी गिरी गाज, Watch Video

"क्या ये धार्मिक गुंडागर्दी नहीं है?"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -