मीका ने सोनू पर दिया नया बयान कहा, रोकना है तो नशा रोको, भ्रष्टाचार रोको
मीका ने सोनू पर दिया नया बयान कहा, रोकना है तो नशा रोको, भ्रष्टाचार रोको
Share:

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने अपने एक बयान में मस्जिदों में होने वाली सुबह सुबह की अजान पर अपनी तीखी टिप्पणी की थी उसके बाद अब उस पर भी हंगामा हमे सुनने को मिल रहा है. गौरतलब है कि सिंगर सोनू निगम ने अपने ट्वीट में कहा था कि, 'मैं मुस्लिम नहीं हूं और मुझे सुबह अजान से जागना होगा. कब तक हम लोगों को ऐसी धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा. अब इस पुरे विवाद के बाद पता चला है की सोनू निगम ने अपना सिर मुंडवा लिया है.

साथ ही इस पुरे मामले में सोनू ने कहा है कि में किसी की भी धार्मिक भावना को नुकसान नहीं पहुचाना चाहता हूँ. मैंने सिर्फ और सिर्फ अजान के दौरान बजने वाले तेज लाउडस्पीकर के बारे में बयान दिया था. में किसी भी धर्म के विरुद्ध नहीं हूँ. इस मामले में कूदते हुए हमारे एक और सिंगर मीका सिंह ने भी कुछ कहा है.

मीका ने पूर्व में सोनू को घर बदलने की सलाह दी थी जिसके बाद अब एक बार फिर से मीका ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि, “चाहें सोनू निगम हों या कोई और हो बस मैं यही कहूंगा कि जो चीजें चलती आ रही है उन्हें अचानक रोक दें वो बुरी बात है. सुबह उठना अच्छी बात है. अगर हमें रोकना है तो नशे को रोकना चाहिए. भ्रष्टाचार रोकना चाहिए.” बहरहाल इस मामले में हमे हर दिन नए नए बयान सुनने को मिल रहे है.     

सिर मुंडवाने से कुछ नहीं होता, 'जूतों की माला भी पहनना होगी'

'अजान' विवाद के बाद सोनू निगम ने अपना सिर मुंडवाया....देखे PHOTOS

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -