सोनू ने ट्वीट किया अज़ान वाला VIDEO
Share:

सिंगर सोनू निगम व उनके अजान का मुद्दा वाह भाई वाह गजब ही हो गया जनाब इस मामले में अब हमे काफी अलग अलग तरह की खिचड़ी नजर आ रही है इस मामले में किसी ने उनका पक्ष लिया तो किसी ने उन्हें भरा बुला कहा, अब इसमें हमारे बॉलीवुड के दिग्गज हरियाणवी अभिनेता रणदीप हुड्डा ने भी अपनी प्रतिक्रियां व्यक्त की है. गौरतलब है की बॉलीवुड के चर्चित सिंगरों में शुमार बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम द्वारा मस्जिद में होने वाली अजान का मुद्दा उठाने पर फिल्मकार पूजा भट्ट ने पूर्व में सोनू निगम को करारा जवाब दिया था.

अब इस मुद्दे पर सोनू निगम के उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान ने भी सोनू का बचाव किया है. जी हाँ, इस मामले में बोलते हुए सोनू निगम को संगीत की शिक्षा देने वाले उनके उस्‍ताद गुलाम मुस्‍तफा खान ने अपने कई सारे ट्वीट में सोनू का बचाव करते हुए कहा है कि, 'सोनू मेरा शिष्य है और मेरे बेटे की तरह है. मैं उसे जानता हूँ, वो किसी को दुख नहीं पहुंचा सकता, वो सबकी इज़्ज़त करता है.

'हमें इसे धार्मिक रंग नहीं देना चाहिए, उसने हर धार्मिक स्थल पर लाउडस्पीकर के प्रयोग पर सवाल उठाए हैं. उसने मंदिरों और गुरुद्वारा में भी लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल उठाएं हैं, लेकिन वो एक ट्वीट में ऐसा नहीं कर पाया क्योंकि यहां शब्द सीमा होती है. इस कारण से अब उसे ट्रोल किया जा रहा है. अब इन सब के बाद सोनू ने एक और नया वीडियो पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने सबूत देने की कोशिश की है कि उनके घर तक अज़ान की आवाज आती है. सोनू ने ट्वीट करते हुए लिखा की गुड मॉर्निंग इंडिया. आप भी देखिये वह वीडियो.

सोनू निगम मामले में रिवाल्वर रानी ने भी किया फायर

'अजान' मामले में सोनू को मिला अपने गुरु का साथ.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -