60 करोड़ के पार 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

'प्यार का पंचनामा' और 'प्यार का पंचनामा 2' जैसी फिल्में बनाने वाले निर्देशक लव रंजन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी हुई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस फिल्म ने अपने दूसरे वीकेंड के बाद 65 करोड़ से अधिक का कलेक्शन अपने नाम कर लिया है. फिल्म की कहानी दो दोस्तों पर आधारित है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है.

ख़ास बात यह है कि, अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' भी रिलीज हो चुकी है बाउजूद इसके 'सोनू के टीटू की स्वीटी' कमाल का बिजनेस कर रही है. इस फिल्म ने अपने पहले दिन शुक्रवार: 6.42 करोड़, दूसरे दिन 9.34 करोड़, तीसरे दिन 10.81 करोड़, चौथे दिन 5.17 करोड़, पांचवे दिन फिल्म की कमाई का ग्राफ थोड़ा गिरा 4.93 करोड़, छठवे दिन 4.41 करोड़, और सातवे दिन 4.86 करोड़, और आखिरी में अपने आठवे दिन 5.83 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया.

अब फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन 65 करोड़ 34 लाख रूपये तक पहुंच गया है. सोनू के टीटू की स्वीटी ने शुक्रवार को पांच करोड़ 83 लाख और शनिवार को छह करोड़ 55 लाख रूपये का कलेक्शन किया. लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह जैसे स्टार है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, फिल्म का बजट सिर्फ 40 करोड़ बताया जा रहा है इसके हिसाब से फिल्म बेहतरीन कमाई करने में साबित हुई है.

ये भी पढ़े

सलमान की डेब्यू फिल्म 'बजरंगी भाईजान' नहीं कर पाई कमाल

अनुष्का की 'परी' का अब तक का टोटल कलेक्शन

बढ़ता ही जा रहा है 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की शानदार कमाई का रिकॉर्ड

चीन में तोड़े 'बजरंगी भाईजान' ने कमाई के कई रिकॉर्ड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -