'सोनू के टीटू की स्वीटी' बनी अब तक की तीसरी बड़ी ओपनर फिल्म
'सोनू के टीटू की स्वीटी' बनी अब तक की तीसरी बड़ी ओपनर फिल्म
Share:

फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘प्यार का पंचनामा 2’ बनाने वाले लव रंजन एक बार फिर उसी अंदाज में और उसी तड़के में लेकर आये है 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है. फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन के अलावा नुसरत भरूचा, सनी सिंह, आलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना लीड रोल में हैं.

ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म में कार्तिक आर्यन फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के जैसे ही लम्बे लम्बे डायलॉग बोलते नजर आ रहे है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, फिल्म का बजट सिर्फ 40 करोड़ बताया जा रहा है यही नहीं बल्कि, इस फिल्म में ना कोई सुपरस्टार है और न बिग बजट फिर भी फिल्म दर्शको को अपनी और खींचने में कामयाब रही. फिल्म की कमाई देखकर ये अंदाजा लगा सकते है कि, फिल्म बहुत ही जल्द 60 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल हो जाएगी.

वही बात की जाए तो फिल्म के फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन के बारे में तो इस फिल्म ने तीन दिनों में लगभग 26 करोड़ की कमाई की है. वही इसी फिल्म के साथ रिलीज हुई फिल्म 'वेलकम टू न्यूयोर्क' भी कमाई करने की रेस में जुटी हुई है. फिलहाल 'सोनू के टीटू की स्वीटी' इस रेस में आगे चल रही है. यही नहीं बल्कि, लव रंजन की ये फिल्म इस साल की अब तक की तीसरी बड़ी ओपनर साबित हुई है.

ये भी पढ़े

ना सुपरस्टार और ना बिग बजट फिर भी 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने कर दिया धमाल

‘वेलकम टु न्यूयॉर्क’ को छोड़ आगे निकली ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’

देश की 7वीं सबसे बड़ी फिल्म में शामिल 'पद्मावत', जानिए अब तक कमाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -