पति-पत्नी के झगडे के बीच दांव पर लगी बेटे की जिंदगी, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश
पति-पत्नी के झगडे के बीच दांव पर लगी बेटे की जिंदगी, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

चीन के हैंगजुआ से हाल ही में भी एक चौकाने वाला मामला सामने आया है यहाँ एक पति पत्नी और उनका लगभग डेढ़ वर्षीय बेटा कार में जा रहे थे। तभी व्यक्ति ने अचानक बीच सड़क कार रोक दी तथा पीछे का दरवाजा खोलकर पत्नी का घसीटकर बाहर निकालने लगा। महिला के साथ उसका बच्चा भी गोद में था जो साथ ही सड़क पर गिर गया। महिला जल्दी से सड़क से उठ खड़ी हुई तथा रेंगते हुए वापस कार में बैठ गई मगर दोनों ने अपने बेटे को ट्रैफिक के बीच सड़क पर पड़ा छोड़ दिया। वह निरंतर डरा सहमा रोया जा रहा था। इस के चलते एक व्यक्ति ने बच्चे को संभाला तथा कार में वापस बैठाया। साथ ही उसने पति- पत्नी को जमकर फटकार लगाई।

चीन के सोशल मीडिया बाइडू एवं डॉयिन पर वायरल हुए वीडियो में महिला चिल्लाती नजर आ रही है- 'तुम्हारे जैसे इंसान के साथ कोई नहीं रहना चाहेगा।' वीडियो से मालूम होता है कि कपल का झगड़ा बच्चे की पढ़ाई और भविष्य को लेकर हो रहा था। घटना का वीडियो वायरल होने एवं डॉयिन प्लेटफॉर्म पर 8 मिलियन बार देखे जाने के पश्चात्, उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी और आम लोगों से से भी माफी मांगी।

उसने कहा- 'मैं दोबारा ऐसा नहीं करूंगा। मैं अपनी पत्नी के साथ अच्छा बर्ताव करने का प्रयास करूंगा। मैं उस दयालु व्यक्ति को धन्यवाद देता हूं जिसने मेरे बेटे को वक़्त पर उठा लिया। वहीं महिला ने भी अपने पति से माफी भी मांगी तथा कहा कि जब वह गाड़ी चला रहा था तो उसे उससे बहस नहीं करनी चाहिए थी। 

कोरोना ने फिर बढ़ाई टेंशन, केंद्र सरकार ने जारी की ये एडवाइजरी

MP के खिलाड़ियों ने फिर किया राज्य का नाम रोशन, राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मु राष्ट्रीय खेल पुरस्कारों से करेगी सम्मानित

'जब तक श्रीराम मंदिर नहीं बनेगा तब तक शादी नहीं करूँगा', 32 साल बाद पूरा हुआ 'भोजपाली बाबा' का प्रण, अयोध्या से आया निमंत्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -