कोरोना वायरस के बीच ऋतिक रोशन ने दिखाई दरियादिली, डोनेट किए 20 लाख रुपए

कोरोना वायरस के बीच ऋतिक रोशन ने दिखाई दरियादिली, डोनेट किए 20 लाख रुपए

आप सभी जानते ही हैं की कोरोना वायरस पूरी दुनिया पर कहर बनकर टूटा है इस समय सभी इससे लड़ने के लिए बैठे हैं. ऐसे में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है और उसी के अनुसार लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी जा रही है. आप देख रहे होंगे सोशल डिस्टेंसिंग के जरिए कोरोना के वायरस को फ़ैलने से बचाने की इस जंग में हर कोई सपोर्ट कर रहा है. केवल इतना ही नहीं बल्कि लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर मजदूरों और गरीबों पर पड़ा है और अब सब उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं.

 

अब ऐसे लोगों की आर्थिक मदद के लिए अब बॉलीवुड सेलेब्स आगे आए हैं. हाल ही में ॠतिक रोशन लॉकडाउन की कठिन परिस्थिती में गरीबों की मदद के लिए आगे आए हैं . उन्होंने BMC वर्कर्स और दूसरे केयरटेकर्स की मदद करते हुए बृहनमुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) को 20 लाख रुपए डोनेट किए हैं . जी हाँ, हाल ही में ऋतिक ने भी ट्वीट करते हुए महाराष्ट्र सरकार को धन्यवाद दिया है . उन्होंने लिखा, "महाराष्ट्र सरकार को मेरा धन्यवाद, जिन्होंने मुझे सेवा का यह मौका दिया है . ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपनी क्षमता के अनुसार मदद के लिए आगे आए.".

धनराशि डोनेट करने के अलावा ऋतिक ने BMC वर्कर्स और केयरटेकर्स के बीच N95 और FFP3 मास्क भी बांटे . आप सभी को बता दें कि, भारत में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या करीब 649 पहुंच गई है. इसी के साथ ही कोरोनावायरस से देश में अब तक 13 लोगों की जान जा चुकी है . अब तक इस वायरस से महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा तीन लोगों की जान गई है और इसके बाद गुजरात में दो लोगों की मौत हुई. 

रवीना टंडन ने भी की फ़ैन्स से बाहर ना निकलने की अपील

लॉकडाउन के बीच मलाइका अरोड़ा ने करवाया सेक्सी फोटोशूट

करियर हुआ ठप्प तो बहन के पति के साथ बिजनेस कर रही है यह एक्ट्रेस