तो फाइनली दबंग 3 में नजर आएगी यह.....
तो फाइनली दबंग 3 में नजर आएगी यह.....
Share:

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म सुल्तान ने तहलका मचा रखा है। तथा सुल्तान अभी भी कमाई के नए नए रिकार्ड बना रही है. अब वैसे भी सलमान खान सुल्तान के बाद अब अपनी अगली फिल्म पर अपना ध्यान आकर्षित कर रहे है व अब सल्लू भाई के विषय में चर्चाओं का बाजार गर्म है कि सलमान ने अपनी शादी की तारीख का एलान कर दिया है. तो वहीं सलमान के विषय में यह भी चर्चा जोरो पर चल रही है कि, सलमान के अभिनय से सजी फिल्म दबंग-3 में सोनाक्षी सिन्हा का पत्ता कटने वाला है.

जी हां दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म में रज्जो सोना बदलने वाली है। इस बार परीणीति चोपड़ा फिल्म में सोना की जगह ले सकती हैं। तथा अब चर्चा है कि सोनाक्षी अब दबंग 3 में काम करती नजर आ सकती हैं. अरबाज खान ने कहा है कि सोनाक्षी दंबग के तीसरे भाग में शामिल रहेंगी. हालांकि उन्होंने इशारे-इशारे में यह भी कहा कि फिल्म में एक और हीरोइन हो सकती है. सलमान खान इन दिनों कबीर खान की युद्ध आधारित फिल्म ट्यूबलाइट में व्यस्त हैं.

और अगर अब बात करे परिणीति की तो परिणीति चोपड़ा जो की इन दिनों अपने स्लिम अवतार और ढिशूम फिल्म में अपने आइटम नंबर को लेकर चर्चा में है तथा ऐसा सुनने में आ रहा है वह अरबाज की इस फिल्म में नई रज्जो बन सकती हैं। बता दें कि फिलहाल परिणीति फिल्म मेरी प्यारी बिंदू की शूटिंग में अभी व्यस्त है। जिसमे अभिनेत्री परिणीति के साथ में हमे आयुष्मान खुराना नजर आने वाले है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -