सोनिया का मोदी सरकार पर हमला, कहा 'बड़े कारोबारियों का विकार कर रही है सरकार'
सोनिया का मोदी सरकार पर हमला, कहा 'बड़े कारोबारियों का विकार कर रही है सरकार'
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि PM मोदी का विकास सिर्फ बड़े घरानों व बड़े लोगों के लिये है. मंहगाई के नाम पर मोदी को घेरते हुए उन्होने कहा कि भाजपा को बताना चाहिये कि लोग दाल कैसे खायें न कि क्या खाये. जवाहरलाल नेहरू के वक्त देश में अच्छे दिन थे.

कांग्रेस अध्यक्ष ने शनिवार को इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की जयंती पर आयोजित समारोह के अवसर पर कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के ‘विकास’ का अर्थ ही अलग है, क्योंकि विकास का अर्थ सिर्फ घरानों एव कारोबारियों का विकास करना नहीं है.

‘मन की बात’ नाम से आकाशवाणी पर प्रसारित होने वाले PM मोदी के कार्यक्रम पर चुटकी लेते हुए सोनिया ने कहा कि जब जवाहरलाल नेहरू प्रधानमंत्री थे तब देश में अच्छे दिन थे, क्योंकि तब सभी मन की बात कह सकते थे, क्योंकि तब यह केवल एक रेडियो कार्यक्रम मात्र नहीं था.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा देश को यह बता सकती है कि लोगों को क्या खाना चाहिए और क्या नहीं, लेकिन यह लोगों को नहीं बता सकती कि वे दाल कैसे खाएं, क्योंकि दाल की कीमतें आम लोगों की पहुंच से दूर हो चुकी है.

सोनिया ने कहा कि जवाहरलाल नेहरू ने देश को विकास के के लिए अनेक संस्थानों की नींव रखी लेकिन ‘मौजूदा सरकार उन संस्थानों को खत्म कर रही है. इतना ही नहीं सोनिया ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) को PM मोदी का रिमोट कंट्रोल बताया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -