इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान ऐसी हो गई थी सोनिया गांधी की हालत, राहुल गाँधी ने शेयर की तस्वीर
इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान ऐसी हो गई थी सोनिया गांधी की हालत, राहुल गाँधी ने शेयर की तस्वीर
Share:

नई दिल्ली: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी को ले जा रहे विमान को खराब मौसम की वजह से भोपाल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी थी। यह मामला मंगलवार का है जब, मां-बेटे बेंगलुरू से विपक्षी बैठक के पश्चात् दिल्ली लौट रहे थे। अब राहुल गांधी ने अपनी मां सोनिया गांधी की एक तस्वीर साझा की है। कहा जा रहा है कि ये तस्वीर विमान के आपातकालीन लैंडिंग से पहले की है। 

राहुल गांधी ने अपनी मां की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "माँ, दबाव में भी अनुग्रह का प्रतीक।" फोटो में देखा जा सकता है कि सोनिया गांधी ने शॉल ओढ़ी हुई है तथा उनके मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगा हुआ है। किसी भी विमान का ऑक्सीजन मास्क अक्सर इमरजेंसी सिचुएशन में बाहर निकलता है। मंगलवार को इससे पहले मध्य प्रदेश पुलिस ने बताया कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी को लेकर नई दिल्ली जा रहे एक चार्टर्ड विमान को शाम यहां भोपाल एयरपोर्ट पर "आपातकालीन" स्थिति में उतारना पड़ा। हालांकि एयरपोर्ट के निदेशक रामजी अवस्थी ने दावा किया कि यह एक प्राथमिकता लैंडिंग थी न कि इमरजेंसी लैंडिंग।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Gandhi (@rahulgandhi)

भोपाल के पुलिस आयुक्त हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि विमान को राजा भोज एयरपोर्ट पर आपात स्थिति में उतारा गया। उन्होंने अधिक जानकारी नहीं दी लेकिन एक कांग्रेस नेता ने कहा कि तकनीकी खराबी की वजह से अनिर्धारित लैंडिंग हुई। वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं मध्य प्रदेश महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा, ‘‘सोनिया जी और राहुल जी को ले जा रहे चार्टर्ड विमान को कुछ तकनीकी खराबी की वजह से आपातकालीन स्थिति में उतारना पड़ा।’’ घटनाक्रम की खबर प्राप्त होने पर ओझा, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, विधायक पीसी शर्मा, आरिफ मसूद एवं कुणाल चौधरी समेत वरिष्ठ कांग्रेस नेता एयरपोर्ट पहुंचे एवं लाउंज में गांधी परिवार से मुलाकात की। उन्होंने उनका हालचाल भी पूछा।

'अपने दम पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी BSP', मायावती ने किया बड़ा ऐलान

CM शिवराज के रोड शो से पहले अफसरों ने ढका आदिवासी का घर, महिला ने रोका तो दिया ये जवाब

नए विपक्षी गठबंधन पर बोले शशि थरूर- 'NDA की लगेगी लंका, बजेगा अब INDIA का डंका'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -