पाटीदारों के आरक्षण पर सोनिया गांधी लेंगी फैसला
पाटीदारों के आरक्षण पर सोनिया गांधी लेंगी फैसला
Share:

नई दिल्ली. गुजरात विधानसभा चुनाव कांग्रेस द्वारा एक अहम् फैसला लिया जायेगा. कांग्रेस सोमवार को गुजरात में पाटीदारों को ओबीसी श्रेणी के तहत आरक्षण देने के वादे के मुद्दे पर आखरी फैसला सुना सकती है.  पाटीदार आंदोलन के प्रमुख नेता हार्दिक पटेल ने  गुजरात विधानसभा चुनाव में पाटीदार समुदाय का समर्थन कांग्रेस को देने के लिए शर्त रखी है कि पार्टी ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर पहले अपना रुख साफ करे. 

सिद्धार्थ पटेल ने गुजरात उच्च न्यायालय के वकील बाबूभाई मंगूकिया के साथ रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं जानेमाने वकील कपिल सिब्बल से मुलाकात की. सिब्बल से मुलाकात के बाद पटेल ने पत्रकारों को बताया कि पार्टी आलाकमान आज इस मुद्दे पर फैसला कर सकता है. 

बता दे कि हार्दिक पटेल ने हाल में आगामी गुजरात चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देने के संकेत दिए थे. उनका कहना था कि कांग्रेस पार्टी खुलकर पाटीदार समुदाय की मांगों का समर्थन कर रही है. कुछ दिन पहले ही हार्दिक के अल्टीमेटम पर अहमदाबाद में कांग्रेस नेताओं और पाटीदार समुदाय के नेताओं के बीच मुलाकात भी हुई थी. कांग्रेस ने अल्टीमेटम पर जवाब देते हुए कहा था कि यदि वह सत्ता में आती है तो इस मामले में कानूनी विशेषज्ञों से राय लेकर उचित कदम उठाएगी.

दिन दहाड़े घर में घुसकर गन प्वॉइंट पर लूट

कारोबारियों को दो लाख तक भुगतान की छूट मिली

इन्होंने मेघालय की 30 महिलाओं को दिया रोज़गार का तोहफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -