मोदी के गढ़ में सेंध लगाने की तैयारी कर रही सोनिया
मोदी के गढ़ में सेंध लगाने की तैयारी कर रही सोनिया
Share:

वाराणसी ​: उत्तरप्रदेश चुनाव को लेकर कांग्रेस अपना चुनाव प्रचार करने में लगी है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपनी चुनावी तैयारी कर ली है। पार्टी द्वारा कहा जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी 2 अगस्त को वाराणसी में रोड शो के दौरान प्रमुखतौर पर मौजूद रहेंगी। इस दौरान वे बाबा वाराणसी में बाबा विश्वनाथ और संकटमोचन मंदिर के दर्शन कर सकती हैं। दूसरी ओर वे गंगा आरती में भी शामिल हो सकती हैं।

कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में सेंध लगाने का प्रयास कर रही है। दरअसल 2 अगस्त को कांग्रेस की रैली को लेकर पार्टी में अंदरखाने की तैयारियां प्रारंभ हो चुकी हैं। रोड शो के माध्यम से उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रचार अभियान का शंखनाद किया जा सकता है। गौरतलब है कि सोनिया गांधी ने वाराणसी में आना भी स्वीकार कर लिया है।

उनका कहना था कि फिलहाल इसकी घोषणा नहीं हुई है। सोनिया गांधी को लेकर रोड शो का कार्यक्रम जल्द ही फाइनल हो जाएगा। इस आयोजन में उत्तरप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर, पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस के उत्तरप्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद, उत्तरप्रदेश में कांग्रेस की मुख्यमंत्री पद की दावेदार प्रत्याशी शीला दीक्षित आदि शामिल होंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -