19 दिसंबर को सोनिया गांधी ने बुलाई कांग्रेस की बड़ी बैठक, इन मुद्दों पर चर्चा संभव
19 दिसंबर को सोनिया गांधी ने बुलाई कांग्रेस की बड़ी बैठक, इन मुद्दों पर चर्चा संभव
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस संगठन के चुनावों में अध्यक्ष पर आम सहमति बनाने के प्रयास भी शुरू हो गई हैं. कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी ने पार्टी के दिग्गज नेताओं की एक अहम बैठक 19 दिसंबर को बुलाई है. सोनिया ने कांग्रेस में खफा चल रहे दिग्गज नेताओं को भी इस बैठक में बुलाया है, जिन्होंने हाल ही में पत्र लिखकर पार्टी में स्थायी अध्यक्ष सहित संगठन के चुनाव कर परिवर्तित करने की मांग की थी. 

बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में सोनिया गांधी पार्टी के नए अध्यक्ष के चुनाव को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बातचीत कर सकती हैं. उल्लेखनीय है कि कि हाल हीं में कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भेंट की थी. बताया जा रहा है कि कमलनाथ ने मिलकर कांग्रेस अध्यक्ष को हिदायत दी थी कि उन्हें स्वयं पार्टी के इन वरिष्ठ नेताओं से मिलकर इनकी नाराजगी दूर करनी चाहिए, क्योंकि ये सभी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और उनका अपना सियासी कद है. 

सोनिया गांधी के निवास दस जनपथ पर शनिवार को होने वाली कांग्रेस के बड़े नेताओं की बैठक बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है.  कांग्रेस के नए अध्यक्ष का चुनाव जनवरी माह के अंत तक होना है, जिसकी पुष्टि पार्टी के कई नेता सार्वजनिक तौर पर कर चुके हैं. ऐसे में सोनिया ने इस बैठक में पार्टी से खफा चल रहे वरिष्ठ नेताओं में से कुछ को न्योता है, जिनके साथ वो मुलाकात करेंगी ताकि आपसी गिले-शिकवे मिटाकर पार्टी को आगे बढ़ाया जा सके.

कृषि बिल फाड़कर बोले गोपाल राय- जिस दिन किसान-जवान एक हो गए, अहंकारी सरकार नहीं रहेगी

अफगान- तालिबान प्रतिनिधियों ने पाकिस्तान के शीर्ष राजनयिकों से की मुलाकात

किसान आंदोलन के बीच कल कृषकों को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, कर सकते हैं बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -