सोनिया और प्रियंका पहुंची रायबरेली, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सुनाई खरी-खरी
सोनिया और प्रियंका पहुंची रायबरेली, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सुनाई खरी-खरी
Share:

रायबरेली: संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) की चेयरपर्सन सोनिया गांधी एक दिवसीय दौरे के लिए बुधवार (12 जून) को अपने निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली पहुंचीं. इस दौरान उनकी बेटी और कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा भी उपस्थित रहीं. इस दौरान उन्होंने भुएमऊ गेस्ट हाउस में नेता-कार्यकर्ता सबसे अलग-अलग मुलाकात की.

इस दौरान कांग्रेस ने चिंतन मंथन बैठक में 2022 के प्रदेश में विधानसभा चुनावों पर विचार विमर्श किया. कांग्रेस आभार सम्मेलन में प्रियंका गांधी नाराज नज़र आईं. जानकारी के अनुसार, प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि मैं यहां भाषण नहीं समीक्षा कर, अपनी भावनाओं को जाहिर करना चाहती हूं. उन्होंने कहा है कि आपने समर्थन दिया, किन्तु सच्चाई कड़वी लगेगी. इस चुनाव में रायबरेली की जनता ने सोनिया गांधी को जित दिलाई है. लोकसभा चुनाव में तमाम कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल से काम नहीं किया.

प्रियंका वाड्रा ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि आप सबमे से जिसने दिल से काम किया है, उसकी जानकारी आप सबको है और जिसने दिल से कार्य नहीं किया, उसकी जानकारी मैं लूंगी. प्रियंका वाड्रा ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि मैंने हमेशा कहा है कि चुनाव संगठन लड़ाता है. अपना मन बना लीजिए, दिल से काम करना है, तो संघर्ष करना पड़ेगा. 

विजयर्गीय का दावा, कहा- दिग्विजय और सिंधिया के समर्थक, कमलनाथ सरकार गिराने के लिए मांग रहे मदद

कांग्रेस प्रवक्ता बोले- राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष थे, हैं और रहेंगे

SCO सम्‍मेलन के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, ओमान के रास्ते पहुंचेंगे किर्गिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -