विजयर्गीय का दावा, कहा- दिग्विजय और सिंधिया के समर्थक, कमलनाथ सरकार गिराने के लिए मांग रहे मदद
विजयर्गीय का दावा, कहा- दिग्विजय और सिंधिया के समर्थक, कमलनाथ सरकार गिराने के लिए मांग रहे मदद
Share:

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया और सुरेश पचौरी सरीखे दिग्गज कांग्रेस नेताओं के समर्थकों ने उनसे मिलकर मध्यप्रदेश की कमलनाथ नीत कांग्रेस सरकार गिराने में सहायता मांगी है. 

विजयवर्गीय ने मंगलवार को यहां भाजपा के एक सम्मेलन में इस आशय का बयान दिया कि दिग्विजय, सिंधिया और पचौरी के समर्थक उनके पास आते हैं और कमलनाथ सरकार को गिराने के लिये उनसे सहायता मांगते हैं. विजयवर्गीय ने हालांकि अपने इस दावे के समर्थन में दिग्विजय, सिंधिया और पचौरी के तथाकथित समर्थकों का नाम जाहिर नहीं किया है. लेकिन उन्होंने कहा है कि, मैंने दिग्विजय, सिंधिया और पचौरी के तथाकथित समर्थकों कहा कि अभी कुछ दिन रुको. भगवान कृष्ण ने जरासंध को 99 बार माफ किया था. 

उन्होंने कहा कि अभी हम भी कमलनाथ माफ कर रहे हैं. जिस दिन कमलनाथ 100 अपराध पूरे हो जायेंगे, कमलनाथ को सड़कनाथ बना दिया जाएगा. कमलनाथ, राज्य के सीएम होने के साथ प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष भी हैं. प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कमलनाथ सरकार के संबंध में विजयवर्गीय के दावे को उनकी कल्पना की उड़ान करार दिया है.

SCO सम्‍मेलन के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, ओमान के रास्ते पहुंचेंगे किर्गिस्तान

जन्मदिन विशेष : 55 के हुए रेल मंत्री, ये बातें बनाती हैं उन्हें भाजपा का बड़ा नेता

पाकिस्तान की बदहाली पर भड़कें इमरान, कहा-भ्रष्ट नेताओं को नहीं बख्शूंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -