लोकसभा में गडकरी के कामों की जमकर हुई तारीफ, सोनिया और विपक्षी नेताओं ने भी सराहा
लोकसभा में गडकरी के कामों की जमकर हुई तारीफ, सोनिया और विपक्षी नेताओं ने भी सराहा
Share:

नई दिल्ली: लोकसभा में गुरुवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के काम की जमकर प्रशंसा की गई। यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने भी इस दौरान मेज थपथपाकर अपना समर्थन व्यक्त किया। यह सब उस वक़्त देखने को मिला जब लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान गडकरी भारतमाला परियोजना दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे और चारधाम परियोजना से जुड़े सवालों के जवाब दे रहे थे। यही नही पूरक सवाल पूछने वाले भाजपा, शिवसेना और कांग्रेस सहित बाकी दलों के सांसदों ने भी सड़क, राजमार्ग के क्षेत्र में देश में हुए कार्यों के लिए गडकरी की जमकर तारीफ की।

महासचिव के रूप में मिसेज वाड्रा ने ली पहली बैठक, जानिए कौन हैं ये दो शख्स जिनसे मिली प्रियंका ?

वहीं गडकरी ने अपने जवाब के दौरान कहा कि मेरी यह विशेषता है कि, मैं इसके लिए खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि प्रत्येक पार्टी के सांसद कहते हैं कि मेरे क्षेत्र में अच्छा कार्य हुआ है। जल संसाधन और गंगा संरक्षण मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे नितिन गडकरी ने उत्तराखंड के चार धामों को जोड़ने वाले प्रोजेक्ट से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए गंगा का भी उल्लेख किया और कहा है कि, प्रयाग में पहली दफा गंगा इतनी निर्मल और अविरल नज़र आई हैं। उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष सुमीत्रा महाजन से कहा है कि, आप एक बार जाकर खदु देखिए कि गंगा के लिए कितना काम किया गया है। जिस पर लोकसभा अध्यक्ष सुमीत्रा महाजन ने कहा कि गंगा की सफाई के लिए काम हुआ है और हमारा आशीर्वाद आपके साथ हैं।

सुप्रीम कोर्ट से दिनाकरन को झटका, नहीं मिलेगा 'प्रेशर कुकर' चुनाव चिन्ह

इसके बाद भाजपा से सांसद गणेश सिंह ने लोकसभा अध्यक्ष से आग्रह किया कि गडकरी ने देश में इतना विकास कार्य किया है, इसके लिए उनके लिए सदन को धन्यवाद प्रस्ताव पारित करना चाहिए। जिसके बाद भाजपा सांसदों ने जमकर मेज थपथपाकर गडकरी के कार्यों की प्रशंसा की। इसी दौरान सोनिया गांधी और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कुछ विपक्षी सांसदों ने भी मेजें थपथपाकर अपना समर्थन व्यक्त किया।

खबरें और भी:-

अखिलेश ने उड़ाया बजट का मज़ाक, कहा पता ही नहीं चल रहा, क्या करने वाली है योगी सरकार ?

हार्दिक पटेल का बड़ा ऐलान, 2019 लोक सभा चुनाव में ठोकेंगे ताल

कांग्रेस का विवादित ऐलान, अगर सत्ता में आए तो ख़त्म कर देंगे तीन तलाक़ कानून

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -