रणबीर-आलिया की शादी पर सोनी का बड़ा बयान, कहा- 'ऐसा होता तो'
रणबीर-आलिया की शादी पर सोनी का बड़ा बयान, कहा- 'ऐसा होता तो'
Share:

आलिया की मां सोनी राजदान ने बुधवार को अपनी बेटे और रणबीर की शादी पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इन खबरों के बीच कि बॉलीवुड की जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तरह आलिया और रणबीर कपूर भी लेक कोमो में शादी को लेकर चल रही है पर बड़ा बयान दिया है. लेकिन आलिया के माँ ने इन्हे सिरे से ख़ारिज कर दिया है. 

बता दें कि कई वेब पोर्टल्स की रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा था कि आलिया और रणबीर अपने व्यस्त शेड्यूल के बीच वक्त निकाल कर यूरोप में छुट्टियों में बिजी है और आलिया के पास जहां तीन फिल्में हैं, वहीं रणबीर भी अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. 

सोनी ने आईएएनएस को फोन पर बताया है कि "यह अफवाह बिल्कुल आधारहीन है और बीते साल सोनम कपूर की शादी के दौरान दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार भी कर लिया था. जबकि साल की शुरुआत में ऐसी अफवाह थी कि दोनों इस साल शादी कर लेंगे. लेकिन फिलहाल तो ऐसी कोई भी खबर नहीं है. आगे सोनी ने कहा, "देखिए, यह उनके प्रशंसकों का प्यार है जो उनके बारे में हर चीज जानना चाहते हैं और मैं आलिया की मां हूं. मैं अपनी बेटी के व्यक्तिगत जीवन के बारे में बिल्कुल भी खुलकर बात नहीं करूंगी. लेकिन मैं मैं चाहती हूं वो खुश रहे."

विक्रम कोचर-चंदन मचाएंगे धमाल, ला रहे है वेब सीरीज

नए अवतार में गोविंदा की कुली नं 1, यह अभिनेता बनेगा कादर खान

निक-प्रियंका बन गए 'माता पिता', ये है उनकी 'अडॉप्ट' बेटी!

किस तरह से भारत के लिए कैटरीना ने की कड़ी मदद, जानिए उन्ही की ज़ुबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -