विक्रम कोचर-चंदन मचाएंगे धमाल, ला रहे है वेब सीरीज
विक्रम कोचर-चंदन मचाएंगे धमाल, ला रहे है वेब सीरीज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विक्रम कोचर आने वाली साई-फाई वेब सीरीज 'हवा बदले हासू' में नजर आने वाले हैं और इसमें चंदन रॉय सान्याल भी काम करेंगे. जहां विक्रम शहर में घूमने वाले एक सूट-पहने व्यवसायी का किरदार निभाएंगे तो वहीं हासू (चंदन द्वारा अभिनीत) के यात्रियों में से एक रहेंगे. 

इस आगामी सीरीज के सह-लेखक और निर्माता प्रोतिक मजूमदार ने एक बयान में कहा है कि, 'यह एक मूल विचार है और जिसमें कोई संदर्भ बिंदु भी नहीं है और यह इतना सामयिक भी है कि आप आश्चर्यचकित रहेंगे कि बहुत कम लोग इसके बारे में बोल या लिख ही रहे हैं औरइसके बारे में सोचें तो हमारे देश में साई-फाई पर अधिक काम नहीं किया गया है. 

आगे उन्होंने कहा है कि यहां तक कि 70 एमएम पर भी फिल्में नहीं बनी है और डिजिटल माध्यम तो छोड़ ही दें. वहीं 'मैं इस तरह के नए प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बेहद ही खुश हूं और उम्मीद यह है कि इसके जरिए साई-फाई से जुड़ी नई बातचीत भी शुरू हो सकेगी. ख़ास बात यह है कि हासू इस सीरीज का नायक है जो एक 'ऑटोवाला' है और 'हास्य-व्यंग्य' का बहुत इस्तेमाल करता है. इस पर चंदन ने बताया कि 'हासू की भूमिका निभाना काफी चुनौतीपूर्ण था, क्योंकि वह रूढ़िवादी विचारधारा को नहीं मानता है और एक ऑटो-रिक्शा चालक जो एक अलग पृष्ठभूमि से आया है, जो शहर में मेहनत करता है साथ ही अपना गुजारा करने एवं घर पैसे भेजने के लिए लगातार काम किया करता है. 

सपना ने पहनी छोटी स्कर्ट, फैंस को नही आई रास, लगा दी जमकर क्लास

इस एक्ट्रेस के साथ हुई कभी ना भूलने वाली घटना, सेल्फी लेने आया शख्स और...

ऐसी हो चुकी है मनोज बाजपेयी की हालत, 21 साल पहले साइन की थी फिल्म और अब...

Kick 2 से बाहर हुई दीपिका और जैकलीन, अब होगी कोई तीसरी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -