बी-टाउन में भी प्रकट हुई 'देवों के देव...महादेव' की 'पार्वती'
बी-टाउन में भी प्रकट हुई 'देवों के देव...महादेव' की 'पार्वती'
Share:

टेलीविजन के मशहूर धार्मिक शो 'देवों के देव...महादेव' में पार्वती का किरदार निभा चुकीं सोनारिका भदौरिया जिसके बारे में अब सुनने में आ रहा है की वे साऊथ की फिल्मों में अपनी एंट्री करने के बाद अब बॉलीवुड में भी अपनी दस्तक देने वाली है. सोनारिका ने पूर्व में साउथ की अभिनेत्री बन कर उन्होंने पिछले साल अप्रैल में रिलीज हुई 'जादूगदू' से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.

तथा अब सोनारिका जो कि टेलीविजन व साऊथ की फिल्मो के साथ ही साथ अब बॉलीवुड में भी अपनी एंट्री कर चुकी है. खबर है की सोनारिका ने बॉलीवुड की फिल्म 'सांसें' से अपना डेब्यू किया है तथा इस फिल्म का ट्रेलर और गाने दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहे है. अपनी इस फिल्म में सोनारिका के साथ में हमे अभिनेता रजनीश दुग्गल नजर आने वाले है.

यह एक हॉरर फिल्म है जिसमे हमे सोनारिका का एक अलग अंदाज देखने को मिलने वाला है. गौरतलब है की अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया जो की हमे 2013 में टीवी के चर्चित धार्मिक शो 'देवों के देव...' में दिखाई दी थी तथा फिर बाद में सोनारिका के फ़ीस बढ़ाने के दबाव के चलते उन्हें इस शो से रिप्लेस कर दिया गया था व उनकी जगह पूजा बनर्जी को लिया गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -