सोनम और ऋतिक फिर से साथ, क्या आने वाली है फिल्म ?

सोनम और ऋतिक फिर से साथ, क्या आने वाली है फिल्म ?

ऋतिक रोशन जैसे सुपरस्टार के साथ काम करना किसी भी अभिनेत्री का सपना होता है .हर अभिनेत्री चाहती है की वो किसी सुपरस्टार के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करती नज़र आये .ऐसी ही इच्छा ज़ाहिर की है सुॅपरस्टार अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने. सोनम चाहती है की उन्हें भी किसी फिल्म में ऋतिक के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिले .सोनम और ऋतिक का "धीरे धीरे " यूट्यूब पर टी-सिरीज चैनल द्वारा जारी किया गया है.

हाल ही में वर्ष 1990 में प्रदर्शित फिल्म आशिक़ी के 'धीरे धीरे से' के नए संस्करण में ऋतिक और सोनम साथ दिखाई दिए थे. धीरे-धीरे' एक रोमांटिक वीडियो सांग है जिसे मशहूर रैपर हनी सिंह ने गाया है. यह वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. लगभग दो करोड़ से अधिक लोग इस विडिओ को देख चुके है.

इस वीडियो की दर्शकों के बीच  लोकप्रियता से ऋतिक काफी खुश हुए और उन्होंने ट्वीट किया, 'ओय, दो करोड़ के पार. हम अगला क्या कर रहे हैं?' ऋतिक के इस सवाल पर सोनम ने साथ में एक फिल्म करने की इच्छा ज़ाहिर की और ट्वीट किया, 'ऋतिक फिल्म करने के बारे में क्या ख्याल है?' "धीरे धीरे से" इसी वर्ष 1 सितम्बर को सार्वजानिक किया गया था.