एयरपोर्ट पर BF संग नजर आई सोनम
एयरपोर्ट पर BF संग नजर आई सोनम
Share:

हां तो जनाब एक बार फिर से हम बॉलीवुड का लेखा जोखा लेकर आ गए है. बता दे कि, एक बार फिर से बॉलीवुड की बहुत सी चर्चित चर्चित व मशहूर हस्तियां हमे मुंबई एयरपोर्ट पर अलग अलग व हरफनमौला अंदाज में नजर आई है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक अभी हाल ही में सोनम कपूर के बारे में तो आप सभी जानते ही है जो के अपने नानी के निधन से अभी तक उभर नहीं पाई है.

साथ ही साथ सोनम कपूर जो के आजकल अपने प्रेमी आनंद आहूजा के कारण भी सुर्खियों में बनी रहती है. तथा अब एक बार फिर से हमे सोनम व उनके सो-कॉल्ड ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा एक बार फिर से मुंबई एयरपोर्ट में नजर आए है. बता दे कि, इस दौरान जहाँ सोनम हमे व्हाइट कलर का सलवार कुर्ता पहने बेहद सिंपल लुक में नजर आईं.

तो वहीं उनके प्रेमी आनंद आहूजा हमे व्हाइट शर्ट एंड ब्लू जींस में नजर आए. ऐसे में हमे एयरपोर्ट पर सोनम व आनंद के अलावा कुछ और भी चर्चित चर्चित सितारे नजर आए जिसमे है. सैफ अली खान, करीना कपूर, शाहरुख खान, बिपाशा बसु, करण ग्रोवर, श्रद्धा कपूर, अर्जुन कपूर, हुमा कुरैशी, उर्वशी रौतेला, प्राची देसाई, तमन्ना भाटिया, राकेश रोशन, परिणीति चोपड़ा, गौहर खान भी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए.

सुनील ग्रोवर ने रवीना संग लगाए ठुमके कहा, 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त'.....

चार शादियां फिर भी बना है तलाक का डर, मुस्लिम महिला हो गई परेशान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -