सोनम दी वेडिंग : शादी की पहली तस्वीर में राजकुमारी की तरह नजर आई सोनम
सोनम दी वेडिंग : शादी की पहली तस्वीर में राजकुमारी की तरह नजर आई सोनम
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि सोनम आज शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं और वह अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी करने जा रहीं हैं. दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे और शादी के पहले की तस्वीर भी सामने आ चुकी हैं. सोनम बहुत ही खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही हैं और उनका लहंगा सभी से बिलकुल अलग हैं. सोनम के साथ आनंद की जोड़ी वाकई में कमाल लग रही हैं. सोनम और आनंद दोनों ही बहुत ही प्यारे लग रहें हैं. सोनम ने लाल रंग का बहुत ही सुंदर लहंगा पहना हुआ हैं जो वाकई में काफी आकर्षक लग रहा हैं. सोनम इस लहंगे में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. सोनम ने यह डिजाइनर अनामिका खन्ना के द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना हैं जो बहुत ही आकर्षक लग रहा हैं. 

सोनम इस लहंगे में किसी रानी से कम नहीं लग रही हैं वहीँ आनंद भी एक राजा की तरह नजर आ रहे हैं और बहुत ही आकर्षक लग रहे हैं. आप सभी को बता दें कि शादी के पहले सोनम मेहँदी सेरेमनी में भी बहुत ही शानदार नजर आई थी और संगीत सेरेमनी में तो उन्होंने आग ही लगा दी थी. अब सोनम शादी के बंधन में बंध जाएंगी हैं और उनकी सभी तस्वीरें तेजी से वायरल होने लगी हैं.

सोनम की शादी के बाद अब शाम को उनका वेडिंग रिसेप्शन हैं जिसका सभी को इंतज़ार हैं सोनम इस वक्त इतनी खूबसूरत लग रही हैं तो पता नहीं तब क्या होगा. आपको बता दें कि सोनम और आनंद की शादी गुरूद्वारे में हुई हैं और पंजाबी रीती-रिवाजों से हुई हैं.

सोनम दी वेडिंग: इंग्लिश गाने पर जमकर नाचे अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी

एकता कपूर ने बताया 'वीरे दी वेडिंग' में क्या हैं सोनम की भूमिका

पहले इतनी ज्यादा मोटी थी सोनम, 17 की उम्र में हो गई थी डाइबिटीज का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -