सोनम कपूर ने ज़ाहिर किया सोशल मीडिया पर अपना दुःख
सोनम कपूर ने ज़ाहिर किया सोशल मीडिया पर अपना दुःख
Share:

बॉलीवुड की फैशन आइकॉन और अपने स्टाइल के लिए मशहूर सोनम कपूर ने हाल ही में अपनी निजी परेशानी को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया, जिससे लोग हैरान रह गए. उनकीं इस परेशानी का कारण कोई फिल्म या फिर ड्रेस को लेकर नहीं बल्कि फोम का गद्दा है. इस ट्वीट में सोनम ने बताया कि गद्दे की वजह से उनके बॉडी का दर्द बढ़ गया है. गुरूवार को सोनम ने ट्वीट करके अपनी परेशानी से सबको अवगत करवाया और कहा कि, इन गद्दों के साथ उनकी बहुत तकलीफ देह यादें जुड़ी हुई हैं.

सोनम कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, "फोम गद्दे की यादें छलावा हैं..उनका इस्तेमाल करने के बाद पूरे शरीर और गर्दन का आकार खराब हो गया. कृपया विज्ञापन के झांसे में मत फंसें." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनम फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं और जमकर उसके प्रमोशन में लगी हुई हैं. फिल्म मेकर आर बाल्कि के द्वारा निर्देशित कि गई यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथनम के जीवन पर आधारित है जो माहवारी स्वच्छता के क्षेत्र में क्रांति के वाहक बने. फिल्म में सोनम कपूर के अलावा अक्षय कुमार और राधिका आप्टे की भी खास भूमिका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस बड़े कलाकार के साथ जल्द ही टीवी पर लौट रहे है सुनील ग्रोवर

इस तरह हुई पैडमैन की शूटिंग

'पद्मावत' और 'पैडमैन' के डर से बदल दी 'अय्यारी' की रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -