सोनम ने ऐसा क्या किया जो लोगो ने उनकी आलोचना की ?

बॉलीवुड के सितारे अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लग गए है। वे किसी भी बात पर अपनी राय देने मे पीछे नहीं हटते है। हर मामले मे अपनी राय देने लग गए है। फिर चाहे राय देने के बाद लोग उनकी बुराई ही क्यों ना करे अब उन्हे कोई फर्क नहीं पड़ता है। बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी अभी एक बात पर अपनी राय दी है, जिससे उन्हे काफी आलोचना सुननी  पड़ी।

मुंबई मे अभी मांस पर रोक लगा दी गई है। इसी बात को लेकर सोनम ने ट्वीट किया था। सोनम ने कहा कि हमारा देश पहली दुनिया मे जीना नहीं जानता है। हमेशा तीसरी दुनिया मे ही जीता रहेगा। दुनिया मे बहुत से ऐसे लोग है जो बहुत छोटी सोच रखते है। सोनम ने जब ऐसा ट्वीट किया तो उन्हे बहुत बुराई सुननी पड़ी खुद के बारे मे।
 
मीट बेन को लेकर मीडिया मे बहुत बाते हो रही है। मुंबई मे इसे 8 दिन के लिये बंद किया गया है। सोनम ने भी इसी बात पर कमेन्ट किया था पर सोनम को अपना ये कमेन्ट भारी पड़ा। सोनम ने इन सारी बातों के बाद भी एक और ट्वीट किया सोनम ने लिखा कि मेने सिर्फ मीट बेन के बारे मे ही नहीं कहा है। सोनम का साथ देने के लिये बहुत सारे लोग सामने आये। उनमे एक चेतन भगत भी है। चेतन ने कहा कि सोनम तुमने जो भी लिखा है बिलकुल सही है ये लोग जो तुम्हारा मज़ाक उड़ा रहे है उन्हे इन बातों का ज्ञान नहीं है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -