तस्वीर शेयर कर बोलीं सोनम कपूर- 'प्रेग्नेंसी आसान नहीं होती है'

तस्वीर शेयर कर बोलीं सोनम कपूर- 'प्रेग्नेंसी आसान नहीं होती है'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) कभी भी खुशखबरी सुना सकती है। जी दरअसल वह जल्द मां बनने वाली हैं। आप सभी देख सकते है एक्ट्रेस अपने इस प्रेग्नेंसी के दौर को काफी एंजॉय भी कर रही हैं और इसकी झलक उनके इंटाग्राम पर नजर आती है ।जी दरअसल अक्सर सोनम अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख जाती हैं। इसी के साथ सोनम का सोशल मीडिया अकाउंट देखें तो एक्ट्रेस की बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए की कई तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी। आपको बता दें कि सोनम की डिलीवरी का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसी के चलते सभी जल्द से जल्द यह जानने की चाहत में है कि सोनम को लड़का होगा या लड़की?

अब इन सभी के बीच सोनम ने एक तस्वीर शेयर कर फैंस को चौंका दिया है। जी दरअसल सोनम अपनी प्रेग्नेंसी के थर्ड ट्राइमेस्टर में हैं और एक्ट्रेस इस फेज को यूं तो काफी एंजॉय कर रही हैं। हालाँकि जैसे-जैसे उनकी डिलीवरी डेट नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे एक्ट्रेस की परेशानियां बढ़ती ही जा रही हैं। आपको बता दें कि सोनम ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर फैंस को हैरत में डाल दिया है। जी दरअसल सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपने पैरों की फोटो अपडेट की है। आप देख सकते है स्टोरी अपडेट कर सोनम ने लिखा- 'प्रेग्नेंसी कभी-कभी आसान नहीं होती है।'

वैसे सोनम कपूर की डिलीवरी नजदीक आने के साथ ही उनकी मुश्किलें भी बढ़ती ही जा रही हैं। इस फोटो में सोनम के पैरों की सूजन को साफ देखा जा सकता है। आप देख सकते है काउच पर लेटी सोनम के पैर सूजकर काफी भारी दिख रहे हैं। वैसे आपको पता होगा प्रेग्नेंसी में ये समस्या महिलाओं को होती ही है, और अब सोनम भी इसी से जूझ रही हैं। वैसे सोनम ने जब से मां बनने की खुशखबरी सुनाई है, पूरा परिवार नए मेहमान के आने की खुशी में काफी ज्यादा एक्साइटेड है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस के फैंस से लेकर उनका परिवार और बॉलीवुड सेलेब्स तक शामिल है।

'पहली फ़िल्म हिट, फिर भी बर्बाद रहा करियर', 10 साल छोटी एक्ट्रेस से इस मशहूर एक्टर ने रचाई शादी

#BoycottAliabhatt: जानिए क्यों आलिया को भारत की एंबर हर्ड कह रहे लोग

कैटरीना ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस कि उस कीमत में खरीद सकते हैं IPHONE

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -