'नीरजा' ने मेरी जिंदगी बदल दी
'नीरजा' ने मेरी जिंदगी बदल दी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री सोनम कपूर के बारे में पूर्व में हमे पता चला था कि वह अपनी फिल्म के सिलसिले में बाहर कुछ न कुछ खिचड़ी पका रही है. तथा खबरी ने बताया था कि अपनी आगामी फिल्म वीरे दी वेडिंग में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है। तथा अब सोनम के बारे में सुनने में आ रहा है कि एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी आने वाली फिल्म में कॉलेज स्टूडेंट का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। तथा अब सुनने में आया है कि बॉलीवुड की इस ग्लैमर गर्ल का कहना है कि फिल्म "नीरजा" ने उनकी जिंदगी बदल दी है।

दिवंगत विमान परिचारिका नीरजा भनोट को पर्दे पर साकार करते वक्त उन्होंने उनकी जिंदगी से बहुत कुछ सीखा। वह कहती हैं, "इस किरदार ने मुझे जिंदगी में करुणा और धैर्य का पाठ पढ़ाया है,जो मेरे जीवन के लिए सबसे अनमोल है।" नीरजा भनोट के जन्मदिन पर अभिनेत्री सोनम कपूर ने उनके "अदम्य साहस" को याद किया।

नीरजा को याद करते हुए सोनम ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "नीरजा...आपने जिंदगी के अंधेरों में भी उजालों की तरफ आगे बढ़ना सिखाया। आपने मुझे कई मायनों में प्रेरित किया है। आपने मुझे दया, धैर्य, साहस सिखाया, आपका शुक्रिया।" वैसे देखा तो बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर को बॉलीवुड में फैशन आइकन से जाना जाता है, लेकिन अब वो फैशन से हटकर सोशल आइकन बनना चाहती हैं। जी हां, सोनम को हाल ही में 'फाइट हंगर फाउंडेशन' की गुडविल एम्बैसडर के रूप में चुना गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -