'भारत' में इस बेहद खूबसूरत लुक में नजर आएंगी कैटरीना, शेयर की नई तस्वीर
'भारत' में इस बेहद खूबसूरत लुक में नजर आएंगी कैटरीना, शेयर की नई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान जल्द ही फिल्म भारत के जरिए धमाल मचाने आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएंगी. सलमान के साथ-साथ कैटरीना भी अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म के शानदार टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें सलमान के लुक की ढेर सारी तारीफ हुई थी.लेकिन सभी लोग इस बात से निराश थे कि टीज़र में कैटरीना की झलक एक बार भी देखने को नहीं मिली थी.

ऐसे में अब कैटरीना ने अपने फैंस की इस निराशा को कम करते हुए हाल ही में भारत में अपने लुक की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था जिसमे साथ उन्होंने लिखा था 'भारत'. अब सभी लोग कैटरीना के इस लुक को खूब पसंद जार रहे हैं और साथ ही उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही हैं.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कैटरीना घुघराले बालों में नजर आ रही हैं और इसके साथ ही उन्होंने अपने माथे पर बिंदी भी लगाई हुई है. कैटरीना इस ब्लैक एड व्हाइट तस्वीर में बला की खूबसूरत लग रही हैं. वैसे इस भारतीय लुक में कैटरीना सभी को भा रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें फिल्म भारत में सलमान और कैटरीना के अलावा जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, तब्बू, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख भी नजर आएँगे.

'भारत' के टीज़र में पूरी तरह गायब है कैटरीना कैफ? ये है वजह

तय तारीख से एक दिन पहले रिलीज़ हुआ 'भारत' का टीज़र, सलमान का दिखा जबरदस्त लुक

कैटरीना पर फ़िदा हुई प्रीति जिंटा, उनके साथ करना चाहती हैं ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -