सोनम के रापचिक गिफ्ट से ब्वॉयफ्रेंड हुआ बावला
सोनम के रापचिक गिफ्ट से ब्वॉयफ्रेंड हुआ बावला
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेता अनिल कपूर की झक्कास बेटी सोनम कपूर के बारे में जो के एक बार फिर से अपने प्रेमी के चलते सुर्खियों में बन आई है. जी हां बता दे कि, जिस प्रकार से पूर्व में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का जन्मदिन उनके प्रेमी ने धूमधाम से मनाया था ठीक उसके बाद अब जब सोनम कपूर के प्रेमी आनंद आहूजा का जब जन्मदिन था तो सोनम ने उनका यह जन्मदिन अपने एक गिफ्ट के चलते उन्हें और भी ज्यादा खुश कर दिया है.

जी हां बता दे कि, वैसे भी अभी फ़िलहाल अभिनेत्री सोनम कपूर जो के देखा जाए तो इन दिनों अपने स्पेशल फ्रेंड आनंद आहुजा के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रही हैं. इसी बीच आनंद आहुजा का बर्थडे भी था जिसके लिए सोनम ने खास प्लानिंग कर रखी थी. सोनम ने आनंद आहुजा को एक ऐसा खास गिफ्ट दिया जिससे वो काफी जवान महसूस कर रहे हैं.

दरअसल सोनम ने आनंद को एक स्पोर्ट्स बाइक गिफ्ट की है. अभिनेत्री सोनम के इस सरप्राइज से एक्साइटेड आनंद ने इसकी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसे आनंद ने अपना बेस्ट बर्थडे गिफ्ट बताया है. सोनम ने भी सिलवेस्टर के साथ मुलाकात की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं. 
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मुबारकां' के लिए आई Happy खबर

गलतियों से सीखकर ही आगे बढ़ी हूँ, शिल्पा शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -