पहली बार बेटी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे अनिल कपूर
पहली बार बेटी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे अनिल कपूर
Share:

अनिल कपूर का गाना 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' आपने सुना ही होगा. अब इस गाने के नाम पर ही फिल्म बनाई जा रही यही जिसमे सोनम कपूर नज़र आएँगी. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और जानकारी जूही चावला ने अपने ट्विटर अकॉउंट पर दी है. जी हाँ, इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी नजर आएंगे. इस फोटो में अनिल कपूर, राजकुमार राव, सोनम कपूर और शैली चोपड़ा नजर आ रही हैं.

वहीँ बता दे, शैली चोपड़ा डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा की बहन है और इस फिल्म से वो निर्देशन में कदम रख रही हैं. शूटिंग शूर हो चुकी है और बताया जा रहा है कि फिल्म को 12 अक्टूबर को रिलीज़ कर दिया जायेगा. फिल्म में सोनम के अपोजिट राजकुमार राव होंगे. वहीँ काफी लम्बे समय बाद जूही भी बॉलीवुड में फिर से वापसी कर रही हैं.

इसी के बारे अनिल कपूर ने ट्वीट के ज़रिये ये जानकारी दी है कि शैली की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में काम करने ख़ुशी है. वहीँ इस फिल्म से अनिल कपूर जूही चावला और सोनम के साथ पहली बार काम कर रहे हैं. इससे सोनम और अनिल कपूर दोनों ही उत्साहित हैं और खुश भी हैं. इस फिल्म में अनिल कपूर सोनम के पापा के रूप में ही दिखाई देंगे. देखते हैं इस फिल्म में तीनो मिलकर क्या कमाल करते हैं.

मोदी के स्टोर से नेता और अभिनेता की नकद खरीदी

'केदारनाथ' अटकी, तो अब इस फिल्म से सारा अली खान कर सकती है डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -