सोनम कपूर अपने वीडियो को लेकर फंसी विवादों में, कैसे ?
Share:

अभिनेत्री सोनम कपूर का वीडियो ‘हिम फॉर द वीकेंड’ अभी ट्विटर पर विवादों में फंस गया है. इस वीडियो को शुक्रवार को जारी किया गया था. कुछ लोगो ने इस वीडियो को देखने के बाद यह कहा है कि इसमें भारतीय संस्कृति का इस्तेमाल किया गया है जिसकी वजह से इसकी निंदा की गई है. कुछ लोगो ने यह वीडियो देखने के बाद यह भी कहा है कि इसमें विदेशी संस्कृति के बारे में बताया गया है.

इस वीडियो में सोनम के साथ बेयोंसे भी नजर आ रही है. बेयोंसे इस वीडियो में बॉलीवुड स्टार की तरह दिख रही है. और यह कोई पहला वीडियो नही है जिसमे एशियाई संस्कृति का इस्तेमाल या गलत इस्तेमाल किया गया हो. इस वीडियो में सोनम कपूर खंडहारों में घूमती नजर आ रही है. और बेयोंसे एक ग्लैमरस बॉलीवुड दिवा के रूप में दिखाई दे रही है.

इसमें मार्टिन को ‘काली पीली’ टैक्सी में भारत दर्शन करते हुए बताया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगो ने कहा है कि बेयोंसे ने हमारी भारतीय संस्कृति का अपमान किया है. कुछ ट्विटर यूजर्स ने ये भी लिखा है कि इस वीडियो के कुछ सीन स्लमडॉग मिलियनेयर जैसे है.

एक यूजर ने तो यह भी कह दिया है कि कोल्डप्ले तुम यह दिखाने की बिलकुल भी कोशिश मत करो कि हम सब सड़को पर नाचते रहते है. कुछ लोगो ने इस वीडियो की तारीफ भी की है उन्होंने कहा है कि बेयोंस ने भारत के कई रूपों को बहुत अच्छे से बताया है. किसी ने यह भी लिखा है कि इस वीडियो में भारत की खूबसूरती को बताया गया है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -