'सांवरिया गर्ल' सोनम का फैशन शो में रहा जलवा
'सांवरिया गर्ल' सोनम का फैशन शो में रहा जलवा
Share:

बॉलीवुड की फ़ैशनिस्ता व् खूबसूरत मोहतरमा बोले तो हम बात कर रहे है अभिनेत्री सोनम कपूर के बारे में जो के अभी हाल ही में पेरिस में हुए पेरिस कूचर फ़ैशन वीक में रैम्प पर हमे अपने चुटीले अंदाज में नजर आई थी. जी हां बता दे की बॉलीवुड की मस्तमौला व खूबसूरत अभिनेत्री सोनम कपूर जो के अभी हाल ही में अपने प्रेमी के साथ लंदन में हॉलिडे को एन्जॉय करते हुए भी नजर आ चुकी है. सोनम कपूर ने बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है.

जी हाँ, अभी हाल ही में अभिनेत्री सोनम कपूर को उनकी सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'नीरजा' के लिए राष्ट्रपति के हाथो बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चूका है. तथा देखा जाए तो कई दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहुजा की सगाई की खबरें सुर्खियों में रही थी लेकिन अब फैशन शो ‘वेडिंग ऑफ द ईयर’ शुक्रवार को नई दिल्ली के जेडब्ल्यू मैरियट में आयोजित किया गया. यह फैशन शो फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोंसला का था.

इस दौरान हमे सोनम भी अपने अलहदा रूप में नजर आई. जी हां बता दे कि, इस फैशन शो में सोनम एक दुल्हन के अवतार में रैंपवॉक किया. सोनम इस ब्राइडल ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं.   

सोनम मेरी झक्कास बहन, अर्जुन कपूर

बांके बिहारी की शरण में पहुंचा बॉलीवुड का नटखट छेलछबीला गोविंदा

7 माह का हुआ तैमूर, मौसी करिश्मा टिमटिमाई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -