माँ बनी सोनम कपूर, बच्चे के साथ सामने आई पहली तस्वीर!
माँ बनी सोनम कपूर, बच्चे के साथ सामने आई पहली तस्वीर!
Share:

अनिल कपूर को इंडस्ट्री में बहुत पसंद किया जाता है। वह बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी कलाकार है जिन्हें आज के समय में पूरी दुनिया में जाना जाता है। जी दरअसल अनिल कपूर आज के समय बॉलीवुड के उन अभिनेताओ की गिनती में आते है जिन्होंने अपने अभी तक के जीवन में काफ़ी सारी हिट फ़िल्में दी है। इसी के साथ वह आज भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। बीते दिनों से उनकी बेटी सोनम कपूर सुर्ख़ियों में बनी हैं, जी दरअसल वह जल्द ही माँ बनने वाली है। वहीं अब एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि सोनम कपूर माँ बन गई हैं और उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें वह अपने बच्चे के साथ नज़र आ रही है।

जी हाँ और इस समय यह तस्वीर मीडिया में पानी की तरह फ़ैल रही है। सोनम कपूर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियो में से है जिनका बॉलीवुड का सफ़र भले ही छोटा हो लेकिन काफ़ी शानदार रहा है। जी हाँ और ऐसा इसलिए क्योंकि अपने इतने से सफ़र में सोनम कपूर ने काफ़ी सारी हिट फ़िल्में दी है। वैसे सोनम कपूर पिछले कुछ समय से माँ बनने वाली खबरों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है हालाँकि अब उनकी एक फोटो भी वायरल हो रही है जो नकली है। जी हाँ, इस फोटो में सोनम कपूर अपने बच्चे को गोद में ली हुई नज़र आ रही है और यह तस्वीर नकली है।

आप सभी को बता दें कि यह तस्वीर किसी और की है और इसमें सोनम का चेहरा लगाया गया है। अभी सोनम कपूर माँ नहीं बनी है, अभी उन्हें थोड़ा समय है हालाँकि यह फेक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर की सच्चाई है यही है, जिससे कई लोग बेख़बर है।

इस मशहूर सेलेब्रिटी को 30 दिन में देने होंगे 4।30 करोड़ रुपये, जानिए क्या है मामला?

श्रीलंका के हालात देख स्वरा भास्कर को आया गुसा, बोलीं- 'बुरी है आग पेट की बनेंगे इंकलाब ये'

इस मशहूर एक्टर को डेट कर रहीं हैं परिणीति चोपड़ा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -