इस मशहूर सेलेब्रिटी को 30 दिन में देने होंगे 4.30 करोड़ रुपये, जानिए क्या है मामला?
इस मशहूर सेलेब्रिटी को 30 दिन में देने होंगे 4.30 करोड़ रुपये, जानिए क्या है मामला?
Share:

मशहूर गायक राहत फतेह अली खान को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह पाकिस्तान फेडरल बोर्ड ऑफ रेवेन्यू (एफबीआर) के रडार पर आ चुके हैं और यह मामला तब का है जब उनके गुप्त बैंक खातों के बारे में पता चला। जी हाँ, बताया जा रहा है उनके गुप्त बैंक कहते में छह करोड़ रुपये से अधिक की राशि है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, एफबीआर ने राहत फतेह अली खान पर 4।3 करोड़ रुपये का टैक्स लगाया है और उसे भुगतान करने के लिए एक महीने का समय दिया है। इस मामले में एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट में बताया गया है कि एफबीआर ने पाया कि राहत फतेह अली खान के पास कई गुप्त खाते हैं। हालांकि, उन्होंने दावा किया कि उनके केवल दो बैंकों में खाते हैं।

मिली जानकारी के तहत एफबीआर ने राहत फतेह अली खान से लेन-देन के बारे में संपर्क किया, हालांकि, कोई संतोषजनक जवाब न मिलने के बाद, उन्होंने उन्हें एक महीने के भीतर 4।3 करोड़ रुपये का भुगतान करने कर के रूप में करने का आदेश दिया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले महीने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कहा था कि वित्त वर्ष 2022-23 के बजट में सत्तारूढ़ गठबंधन सरकार ने अमीरों पर कर लगाकर गरीबों पर आर्थिक बोझ कम करने का फैसला किया है।

आप सभी को बता दें कि संघीय मंत्रिमंडल की बैठक के बाद इस्लामाबाद में मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने कहा, "बजट में हमने जो नीति बनाई है, वह यह है कि हमने गरीबों पर बोझ को कम करने का फैसला किया है। हम संपन्न नागरिकों पर कर लगाएंगे, ताकि गरीबों को आश्वासन दिया जा सके। सरकार अलग-अलग उपाय करके उन्हें राहत दे रही है और अमीरों पर टैक्स भी लगा रही है।" इसी के साथ प्रधानमंत्री ने आशा व्यक्त की कि जिन्हें विशेषाधिकार प्राप्त हैं वे इस महत्वपूर्ण मोड़ पर देश को खुशी से अपना समर्थन देंगे और बलिदान की भावना का प्रदर्शन करेंगे। सरकार इसके जरिए सैकड़ों अरबों रुपये करों के रूप में जमा करेगी।

श्रीलंका के हालात देख स्वरा भास्कर को आया गुसा, बोलीं- 'बुरी है आग पेट की बनेंगे इंकलाब ये'

इस मशहूर एक्टर को डेट कर रहीं हैं परिणीति चोपड़ा!

सचिन की बेटी ने करने जा रही शादी!, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -