पति को बदसूरत बोलने वाले पर भड़की सोनम, गुस्से में कह डाली ऐसी बात
पति को बदसूरत बोलने वाले पर भड़की सोनम, गुस्से में कह डाली ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के उपरांत से लोग बॉलीवुड स्टार्स पर बुरी तरह से भड़के रहे हैं। खासकर स्टार्स किड्स पर लोग सबसे अधिक निशाना साध रहे हैं। बीते दिनों जब बीजेपी सांसद रवि किशन ने संसद में बोला था 'पड़ोसी देशों से ड्रग्स की तस्करी की जा रही है और यह देश की युवा पीढ़ी को तबाह कर रही है। ये फिल्म इंडस्ट्री में भी पहुंच गया है और NCB इसकी जांच में लगी हुई है।' इस पर जया बच्चन ने उन्हें थाली में छेद करने वाला शख्स कहा गया था। बात बढ़ी तो इस पर बॉलीवुड की कई हस्तियां जया बच्चन के सपोर्ट में आ गईं। सोनम कपूर ने यहां तक कह दिया कि वो बड़े होकर जया बच्चन के जैसा बनने की चाह रखती है। इस बात पर लोगों ने सोनम को ट्रोल कर दिया है।

 

 

सोनम कपूर के साथ लोगों ने उनके पति आनंद आहूजा को भी निशाना बना लिया है। हाल ही में एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने सोनम कपूर को नेपोटिज्म का असली प्रोडक्ट कहते हुए उनके पति आनंद आहूजा को बदसूरत बोल डाला। इस बात पर एक्ट्रेस बुरी तरह भड़क उठी और उन्होंने उस शख्स को करारा जवाब दिया। 

 

दरअसल उस इन्फ्लुएंसर ने मैसेज में लिखा, 'आप ज्यादातर इस संदेश को नहीं पढ़ेंगे लेकिन खुद पर शर्म करो। आप पितृसत्ता और नारीवाद के बारे में नकली बातें बोलती हैं। आप जैसी महिलाएं समाज में नकारात्मकता फैलाती हैं। आप अपने पिता के बिना कुछ भी नहीं हैं। मुझे खुशी है कि भारत में भारतीय समुदाय के साथ-साथ दुनिया भर में भी लोगों को ये एहसास होने लगा है। अब आप जैसी तथाकथित "अभिनेत्रियों" को अनदेखा किया जा रहा है। आप यह भी नहीं जानती कि एक्टिंग कैसी की जाती है। भाई-भतीजावाद का शुद्ध उत्पाद। एक और बात, आपको लगता है कि आपके पति हॉट हैं? मुझे लगता है कि आपको उन्हें एक बार और देखना चाहिए क्योंकि वह सबसे बदसूरत हैं।'

इस पर जवाब देते हुए सोनम कपूर ने लिखा, 'ये लड़की अमेरिकी इन्फ्लुएंसर है और मुझसे ऐसी बातें बोल रही है। क्या लोगों का दिमाग ऐसे कार्य करता है ? ऐसी बातें सुनना बहुत दर्दनाक होता है। इतनी नाराजगी दिल में रखना इनके लिए ही ठीक नहीं है।' सोनम कपूर ने बोला कि ये लड़की दरअसल अटेंशन पाना चाहती है। हालांकि कुछ देर बाद इस इन्फ्लुएंसर ने कहा कि उसका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर किया जा चुका था। इस दोबारा पाने में उसे काफी प्रयास करना पड़ा। 

कृति सेनन की नयी पोस्ट ने मचाया हंगामा, यूजर्स बोले- 'कुछ किया है नहीं और भाषण दे रही हो'

सामने आए सुशांत के पर्सनल नोट्स, है कृति सेनन का जिक्र

'लड़ाई अब थाली से गाली तक जा पहुंची है' : शेखर सुमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -