पार्टी में सोनम का ब्लैक गाउन में दिखा दिलकश अंदाज.....
पार्टी में सोनम का ब्लैक गाउन में दिखा दिलकश अंदाज.....
Share:

फ़्रांस में अभी कान्स फिल्म फेस्टिवल की धूम चल रही है. कान्स में दुनियाभर की हस्तियों का तांता लगना शुरू हो गया है. बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री एक्ट्रेस सोनम कपूर भी 69 वें कान फिल्म फेस्टिवल में ब्लैक और ब्लू रंग की साड़ी पहनी नजर आईं थी. तथा देखा गया कि अभिनेत्री सोनम कपूर के रेड कारपेट पर 6th अपियरेंस देने के बाद सोनम ने इसके बाद चोपार्ड (स्विस लग्जरी ब्रांड) की डिनर पार्टी अटेंड की। इस दौरान वहां पर सोनम कपूर का खूबसूरत अंदाज भी सभी के बीच में आकर्षण का केंद्र था. यह जो पार्टी रखी गई थी वह सोमवार कि शाम को आयोजित की गई थी। 

इस पार्टी में अभिनेत्री सोनम कपूर ऑफ शोल्डर वाले ब्लैक गाउन में काफी ग्लैमरस व खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने दो दिन में Ralph & Russo की डिजाइन की गई चार ड्रेस पहनी। लेकिन सबसे ज्यादा टॉकिंग प्वाइंट रेड कारपेट पर पहने व्हाइट लॉन्ग गाउन रहा। वहीं, 'सरबजीत' की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचीं ऐश्वर्या ने बोल्ड पर्पल लिपस्टिक लगाकर सभी को चौंका दिया। ऐश्वर्या-सोनम के लुक्स पर जमकर ट्विटर रिएक्शन्स आईं।

देखा जाए तो अभिनेत्री सोनम कपूर ने सोमवार की शाम को चोपार्ड की पार्टी में Ralph & Russo डिजाइनर की ऑफ शोल्डर डिजाइनर ब्लैक गाउन पहना। गौरतलब है की अभी पूर्व में हमे सोनम कपूर डिजाइनर रिमझिम दादु की डिजाइन की साड़ी पहनकर पहुंची थीं. बता दे की  सोनम का कान्स में छठा वर्ष है. इसके साथ ही एड्स के खिलाफ चल रही लड़ाई के लिए गाला में भी सोनम उपस्थित रहेंगी। इस दौरान सोनम ने अपने कुछ फोटो ट्विटर पर भी शेयर किए  हैं।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -