सोनम ने करण जौहर को बोला
सोनम ने करण जौहर को बोला
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री सोनम कपूर जो की अभी अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिगं' में हमे नजर आने वाली है. इसके लिए अभिनेत्री सोनम काफी मेहनत भी कर रही है. अभी वैसे भी सोनम के भाई हर्षवर्धन कपूर की फिल्म 'मिर्जिया' भी रिलीज हो गई है. इस फिल्म को लोगो के द्वारा भी सकारात्मक प्रक्रिया मिल रही है. अभिनेत्री सोनम जो कि अभी हमे अभिनेत्री नेहा धूपिया के टॉक शो नो फिल्टर नेहा' में हमे दिखाई देने वाली है.

इस दौरान अभिनेत्री सोनम कपूर जो कि फिल्ममेकर करण जौहर के बारे में भी कुछ बोलते हुए हमे दिखाई देगी. एक बयान के दौरान अभिनेत्री सोनम ने फिल्ममेकर करण जौहर के बारे में कहा कि, ''वह अक्सर ही पार्टियों में अपनी बनावटी हंसी को दिखाते हुए हसँते है''

इसके साथ ही साथ अभिनेत्री सोनम ने अभिनेता रणबीर कपूर के बारे में भी कुछ कहा है. इस दौरान सोनम ने अभिनेता रणबीर कपूर को 'बेस्ट गोसिप बॉय' अवॉर्ड के लिए मनोनीत किया है. यह शो देखा जाए तो जल्द ही 4 अक्टूबर को शुरू होने वाला है जिसमे बॉलीवुड की बहुत सी दिग्गज शख्सियतें नजर आने  वाली है. इस शो में बहुत से राज पर से भी पर्दा उठने वाला है.      

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -