सोनम दी वेडिंग: चूड़ा रस्म के दौरान इमोशनल हो गई थी सोनम

आज यानी '8 मई' को सोनम अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं सोनम के घर में सुबह से आज होने वाले रीती-रिवाजों की तैयारियां चल रही हैं. सभी कामों में व्यस्त नजर आ रहे हैं. सोनम के घरवालों के साथ ही सोनम के फैंस को भी उनकी शादी की तस्वीरों को देखने की जल्दी हैं. सोनम जल्द ही शादी के पवित्र बंधन को स्वीकार करने वाली हैं. बीती रात सोनम के यहाँ हुई संगीत सेरेमनी में कई बड़े-बड़े बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए और सभी को मस्ती के मूड में देखा गया. इस दौरान सोनम ने कई रस्मो को किया, जिसमे सबसे ख़ास रही चूड़ा रस्म.

 

 

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

आपको बता दें कि सनगीत सेरेमनी के दौरान सोनम कपूर को चूड़ा पहनाया गया जिस दौरान सोनम बहुत ही इमोशनल नजर आई. सोनम को चूड़ा पहनते वक्त सभी बहुत ही खुश नजर आए. आपको बता दें कि क्यों पहनाया जाता हैं चूड़ा. दरअसल में पंजाबियों के चूड़ा पहनाने को शादीशुदा होने का प्रतीक माना जाता हैं और कहते हैं कि चूड़ा प्रजनन और समृद्धि का संकेत माना जाता हैं इसी वजह से दुल्हन को यह पहनाया जाता हैं.

चूड़े की रस्म के दौरान दुल्हन को उसकी दोस्त और बहने मिलकर चूड़ा पहनती हैं. सोनम को भी उनकी सभी बहनों ने मिलकर कलीरें बंधे और सभी बहुत ही खुश नजर आए. सोनम ने जमकर डांस भी किया और इस दौरान वह आनंद के साथ रोमांटिक अंदाज में नाचते हुए भी नजर आई. अब आज देखते हैं कि सोनम अपनी वेडिंग के दौरान कौन-सा लहंगा पहनती हैं.

तो क्या सोनम के बाद होगी जाह्नवी की शादी, चूड़ा रस्म के दौरान हुआ खुलासा

सोनम के इस लहंगे को बनने में लगे पुरे 18 महीने, देखकर नजरें नहीं हटा पाएंगे

सोनम की संगीत सेरेमनी में जमकर नाची स्वरा भास्कर, शेयर की तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -