सलवार कमीज में बहुत खूबसूरत नजर आईं सोनम बाजवा
सलवार कमीज में बहुत खूबसूरत नजर आईं सोनम बाजवा
Share:

सोनम बाजवा एक पंजाबी एक्ट्रेस हैं और आए दिन अपने नए नए फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. फैंस सोनम की खूबसूरती के दीवाने हैं और आए दिन सोनम उन्हें अपनी खूबसूरती से दीवाना कर देती हैं. सोनम जितनी खूबसूरत है उतनी ही हॉट और सेक्सी भी है इस कारण से वह अपने फैंस को अपनी हॉटनेस को दिखाकर चौका देती हैं और फैंस भी चौंक जाते हैं.

सोनम के हॉट लुक के आगे सभी फ़ैल हैं लेकिन इस बार वह ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आईं हैं. सोनम ने एक फोटो शेयर कर हाल ही में लिखा है Baat guloon ki zikar mehak ka acha lagta hai kyu इसमें वह सलवार कमीज में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. इसी के साथ एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Makeup @vishalcharanmakeuphairHair @daksh_hairguruJewellery @minerali_storeStyled by @karishmashaikhhPicture @umeshpatilstudio इसमें भी वह खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

सोनम जितनी खूबसूरत है उतनी ही हॉट और सेक्सी भी है लेकिन कभी कभी वह सेक्सी हो जाती हैं और कभी कभी ट्रेडिशनल. आए दिन फैंस भी उनके हॉटनेस को देख चौंक जाते हैं लेकिन इस बार लोग उनका ट्रेडिशनल अंदाज देखने के बाद चौकने वाले हैं यह तो तय है. तो आइए देखते हैं उनका ट्रेडिशनल लुक.

19 फरवरी 2020 को रिलीज होगी बिन्नू ढिल्लन की नयी फिल्म 'रौनक मेला'

सामने आई 'परोहनेया नु दफा करो' की रिलीज डेट

सिद्धार्थ-आसिम के लिए ट्विटर पर भिड़े काम्या और उमर रियाज, कहा- 'थप्पड़ मार देती...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -