पिंक ड्रेस में दिल अपने नाम कर रहीं हैं सोनम बाजवा
पिंक ड्रेस में दिल अपने नाम कर रहीं हैं सोनम बाजवा
Share:

पॉलीवुड अभिनेत्री सोनम बाजवा इन दिनों अपने घर में समय बिता रहीं हैं. वह इस कोरोनावायरस महामारी के बीच अपने प्रशंसकों को इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरती भी दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं हैं. जी दरअसल वह हर दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस को खुश कर रहीं हैं. अब इसी क्रम में अभिनेत्री ने अपनी एक नयी तस्वीर को शेयर कर दिया है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा है- 'So many people love you, don’t focus on those who don’t' इस तस्वीर में वह पिंक ड्रेस में बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on

वैसे अगर आपको याद हो तो बीते दिनों ही उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'मैं व्याह नी कराना तेरे नाल’ का पोस्टर शेयर किया था. जी हाँ, बताया जा रहा है इस फिल्म में वह गुरनाम भुल्लर के साथ दिखाई देने वाली है. इसी के साथ आप सभी ने आखिरी बार सोनम को 'जींद मेरिये' फिल्म में परमिश वर्मा के साथ देखा होगा. वैसे अगर तस्वीर के बारे में बात करें तो अभिनेत्री एक सुंदर दृश्य में नजर आईं हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने पिंक ड्रेस में अपनी तस्वीर साझा की है जो बेहतरीन है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on

इस तस्वीर में वह चेक्ड ड्रेस में बैठी दिखाई दे रही हैं. वैसे सोनम की आने वाली फिल्म की शूटिंग COVID-19 के बाद शुरू होगी. इस फिल्म का निर्देशन और लेखन रूपिंदर इंद्रजीत ने किया है. इसी के साथ यह बताया गया है कि फिल्म रिलीज की तारीख 4 सितंबर, 2020 है, लेकिन अभी कुछ पक्का नहीं है.

जमकर धमाल मचा रहा है गिप्पी ग्रेवाल का नया गाना 'सोने दी डिब्बी'

'तेरे मेरी लड़ाई' गाने की एक्ट्रेस ने शेयर किया BTS वीडियो

पॉलीवुड एक्टर कुलविंदर बिल्ला को हुआ कोरोना संक्रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -