'तेरे मेरी लड़ाई' गाने की एक्ट्रेस ने शेयर किया BTS वीडियो
'तेरे मेरी लड़ाई' गाने की एक्ट्रेस ने शेयर किया BTS वीडियो
Share:

मनिंदर बुट्टर एक बेहतरीन सिंगर और एक्टर हैं. उनके लाखो दीवाने हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. आप जानते ही होंगे उन्होंने बीते दिनों ही अपने एल्बम जुगनी का पहला गाना रिलीज़ किया था जो इस समय चर्चाओं में चल रहा है. जी दरअसल सोशल मीडिया पर बीते दिनों ही उनका गाना तेरे मेरी लड़ाई रिलीज हुआ था जो अब तक ट्रेंड कर रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TANIA (@taniazworld) on

इस गाने में अभिनेत्री तानिया हैं जो एक बेहतरीन अदाकारा है. वैसे बीते दिनों ही तानिया ने बताया था कि उन्होंने इस गाने की शूटिंग कनाडा में की है और अब उन्होंने गाने का एक वीडियो शेयर किया है. जी दरअसल अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर होने का BTS वीडियो शेयर किया है और इसी के साथ उन्होंने दर्शकों को धन्यवाद व्यक्त किया है.

आप सभी को बता दें कि उनका गाना एक रोमांटिक गाना है और उनके गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि मनिंदर और तानिया के रोमांस को दोनों की बातचीत में शामिल किया गया है और कहीं ना कहीं दोनों अलग हैं और बहुत दुखी है. वैसे एल्बम जुगनी मनिंदर के प्यारे दोस्त को समर्पित है. बीते दिनों ही उन्होंने उसके लिए एक इंट्रो ट्रैक भी जारी किया था जो आपने देखा होगा. वैसे बीते दिनों ही तानिया सुफ़ने फिल्म में अम्मी विर्क के साथ दिखाई दी थी. उनकी इस फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी.

जल्द REGRET में दिखाई देंगे एम्मी विर्क

रिलीज हुआ हिमांशी और आसिम के नए गाने 'दिल को मैंने दी कसम' का टीजर

रिलीज हुआ गाने 'ख़ास' का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -