ब्लैक लहंगे और चोली में पंजाबी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना खूबसूरत अवतार
ब्लैक लहंगे और चोली में पंजाबी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना खूबसूरत अवतार
Share:

सोनम बाजवा एक पंजाबी एक्ट्रेस हैं और आए दिन उन्हें हॉट अवतार में देखा जाता है. वह कभी कभी ट्रेडिशनल अंदाज दिखाती हैं और उनका यह अंदाज सभी को हैरान कर गया है. सोनम आए दिन अपने नए नए फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं और इस बार उन्होंने सभी को मदहोश कर दिया है. इस बार उन्होंने ब्लैक ड्रेस में एक फोटो शेयर कर लिखा है Paiya lehnga shisheyan wala, sara pat suteya Patiala.....Wearing @abhinavmishra_Jewellery @raabtabyrahulHair @daksh_hairguruMake up @coco_ballucci इसमें वह ब्लैक ड्रेस में कमाल दिखाई दे रहीं हैं.

इस समय फैंस सोनम की खूबसूरती के दीवाने हो गए हैंऔर आए दिन सोनम उन्हें अपनी खूबसूरती से दीवाना कर देती हैं. सोनम जितनी खूबसूरत है उतनी ही हॉट और सेक्सी भी है इस कारण से वह अपने फैंस को अपनी हॉटनेस को दिखाकर चौका देती हैं और फैंस भी चौंक जाते हैं. इस बार लहंगा चोली पहनकर उन्होंने हॉट अवतार दिखाया है जो आप देख सकते हैं. सोनम के इस लुक के आगे सभी पंजाब की अभिनेत्रियां फ़ैल है इस बात को तो हम यकीन से कह सकते हैं.

इस बार वह ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आईं हैं. इसी के साथ एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Wishing you a Happy and blessed married life @simrankaurmundi and @gurickkmaan इसमें भी वह खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहीं हैं और अपनी दोस्त की शादी एन्जॉय कर रहीं हैं. सोनम ने यह लहंगा अपनी दोस्त की शादी के पहना था जो आप देख सकते हैं. आए दिन फैंस सोनम की हॉटनेस को देख चौंक जाते हैं लेकिन इस बार लोग उनका ट्रेडिशनल अंदाज देखने के बाद लोग हैरान है.

असीम के भाई पर हिमांशी खुराना ने लगाया बड़ा आरोप, सुनकर उड़ जाएंगे होश

ट्रोलर्स पर जमकर भड़कीं हिमांशी खुराना, कहा- 'नफरत लेने के लिए तैयार हूं...'

इन पंजाबी गायकों के खिलाफ दर्ज हुआ हिंसा और बंदूक की संस्कृति को बढ़ावा देने का मुकदमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -