सबसे खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, जिन्हे यह पाकिस्तानी क्रिकेटर करना चाहता था किडनैप

Sep 01 2018 08:10 PM
सबसे खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, जिन्हे यह पाकिस्तानी क्रिकेटर करना चाहता था किडनैप

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे 90 के दशक की बहुत मशहूर एक्ट्रेस रही हैं. बता दें कि सोनाली बेन्द्रे इन दिनों अमेरिका में कैंसर का इलाज करवा रही हैं. फैंस लगातार सोनाली की सलामती की दुआ कर रहे हैं. सोनाली को लोग उनकी एक्टिंग की वजह से कम खूबसूरती की वजह से ज्यादा पसंद करते थे. उन्होंने 'सरफरोश', 'हम साथ साथ है', 'डुप्लीकेट', 'सपूत', 'जख्म' समेत 40 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.  90 के दशक में सोनाली की अदा पर कई दिल फ़िदा हुए थे जिनमें से एक नाम एमएनएस चीफ राज ठाकरे है.

मीडिया में खबरें आई थी कि राज ठाकरे और सोनाली बेंद्रे एक दुसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन कई प्यार करने वालों की तरह इनकी प्रेम कहानी भी अधूरी रह गयी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज सोनाली से शादी तक करना चाहते थे लेकिन उनके ताऊ बाल ठाकरे ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया. वहीं सोनाली की खूबसूरती के कायल पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब अख्तर भी है. 

कहा जाता है कि दोनों का अफेयर कभी खुलकर सामने नहीं आया लेकिन इनके प्रेमप्रसंग की खबरें आती रहते थे. पूर्व पाकिस्तान तेज गेंदबाज ने तो यह तक कह दिया था कि सोनाली अगर उनकी नहीं हुईं तो वो उन्हें किडनैप कर लेंगे. हलांकि बाद में यह जोड़ा लगा हो गया. बताया जाता है कि शोएब अख्तर के पर्स में सोनाली की तस्वीर कई बार देखी गई थी. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

इस फिल्म से अपने पति संग कमबैक कर रहीं हैं बिपाशा

बेटे के जन्मदिन पर सोनाली बेंद्रे ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

कैंसर के कारण सोनाली बेंद्रे की हुई ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किल

?