KL राहुल के साथ अफेयर पर दिया सोनल चौहान ने जवाब..

बॉलीवुड हिट फिल्म 'जन्नत' में अपनी बेहतरीन भूमिका के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस सोनल चौहान ने क्रिकेटर केएल राहुल से डेटिंग की सारी बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. कुछ दिनों से दोनों की एक-दूसरे को डेट करने की खबरें सामने आ रही थीं, जिस पर सोनल चौहान ने हाल ही में जवाब दिया है. काफी दिनों से वो भी इसे सुन रही हैं जिसके बाद आखिरकार उन्होंने जवाब दे दिया है. आइये जानते हैं. 

दरसल, एक रिपोर्ट की मानें तो एक इवेंट में सोनल चौहान से उनके और केअल राहुल के रिश्ते के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि केएल राहुल एक बहुत अच्छे क्रिकेटर हैं और वह बहुत प्रतिभाशाली भी हैं, लेकिन उनके और राहुल के बीच कभी भी ऐसा कुछ नहीं हुआ, जिससे ये कहा जाए ही वो एक-दूसरे डेट कर रहे हैं. इन बातों को उन्होंने सिर्फ अफवाह बताया है. आपको याद हो तो इससे पहले भी केएल राहुल हार्दिक पांड्या के साथ पिछले साल कॉफी विद करण 6 के एक एपिसोड में दिखाई दिए थे, जिसके बाद दोनों कुछ सवालों को लेकर विवादों में आ गए थें.

दोनों क्रिकेटरों की महिलाओं पर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणियों को लेकर काफी बड़े विवाद में पड़ गए थे. इसके बाद क्रिकेट समिति (सीओए) द्वारा दोनों पर कुछ समय के लिए प्रतिबंध भी लगा दिया गया था और साथ ही जुर्माना भी लगाया गया था. इसके बाद एक्ट्रेस प्रीति जिंटा जो किंग्स इलेवन पंजाब टीम की को-ओनर है ने कहा था कि राहुल महिलाओं के प्रति बहुत सम्मान रखते हैं. जो हुआ वह अतीत था. मुझे उस बात के लिए दुखी हूं जो हो गया उसे बार-बार बीच में लाना अच्छा नहीं है, पुरानी बातों से सिखना चाहिए.

बचपन में तैमूर की तरह दिखती थी ये एक्ट्रेस, फोटो हो रही वायरल

Chopstick के बाद अभय देओल नहीं मिल रहा काम, बताई ये वजह

गौतम को अनुपम ने दी 'गंभीर' नसीहत, कहा- बयान देकर नहीं, बल्कि...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -