18 कारीगरों की मेहनत से 6 महीने में तैयार हुए ऐश्वर्या राय बच्चन के गहने
18 कारीगरों की मेहनत से 6 महीने में तैयार हुए ऐश्वर्या राय बच्चन के गहने
Share:

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) जल्द धमाका करने आ रहीं हैं। जी दरअसल वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। इन सभी के बीच उनके लुक के चर्चे हैं। जी दरअसल इस फिल्म में उनका लुक काफी शानदार लग रहा है और फिल्म में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। हालाँकि इस खूबसूरती को निखारने में कितनी मेहनत लगी है शायद ही बहुत कम लोग जानते हैं। वैसे तो ऐश्वर्या खुद ही इतनी सुंदर हैं कि उनपर हर ड्रेस कमाल लगेगी लेकिन फिल्म में उनकी खूबसूरती को भी ज्यादा निखारा गया है। जी दरअसल, एक्ट्रेस को सजाने सवांरने में जो गहने लगे हैं वो 18 कारीगरों की जबरदस्त मेहनत का अंजाम है।

जी हाँ और उन्ही की मेहनत ने एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं। इसी के साथ सामने आने वाली कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 3 डिजाइनरों ने इन गहनों को बनाने के लिए 18 कारीगरों को लिया था। जी हाँ और इन कारीगरों को उन गहनों को बनाना था जो फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को नंदिनी का किरदार निभाते वक्त पहनने थे। आपको बता दें कि इन गहनों को डिजाइन सिलेक्शन करते वक्त इस बात का खास ध्यान रखा गया कि ये सभी गहने फिल्म के अनुसार लगे। ऐसा इसलिए क्यों फिल्म में चोल युग दिखाया गया है तो उसी के अनुसार इस युग को ध्यान में रखते हुए गहनों का चुनाव किया गया।

आपको हम यह भी बता दें कि इन बेहद सुंदर गहनों को हैदराबाद की कंपनी द्वारा बनाया गया है और इस कंपनी का नाम किशनदास एंड कंपनी है। वहीं कंपनी द्वारा डिजाइन किए गए गहनों में 3 कारीगर आभूषण डिजाइनर शामिल थे। इसी के साथ इतिहास को ध्यान में रखते हुए आभूषणों को बनाने में करीब 6 महीने का वक्त लगा। जिस पर करीब 18 शिल्पकारों ने नाम किया।

माँ बनी सोनम कपूर, बच्चे के साथ सामने आई पहली तस्वीर!

इस मशहूर सेलेब्रिटी को 30 दिन में देने होंगे 4.30 करोड़ रुपये, जानिए क्या है मामला?

श्रीलंका के हालात देख स्वरा भास्कर को आया गुसा, बोलीं- 'बुरी है आग पेट की बनेंगे इंकलाब ये'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -