मालदीव में छुट्टियों के साथ सोनाक्षी की खुशियों में लगे चार चाँद, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

By Emmanual Massey
Nov 27 2020 03:02 PM
मालदीव में छुट्टियों के साथ सोनाक्षी की खुशियों में लगे चार चाँद, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों मालदीव में छुटिट्यों का मज़ा ले रही है। उन्होंने अपनी कई फोटोज मालदीव से शेयर की हैं जिसमें उनका स्टाइलिश अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। इसके साथ ही सोनाक्षी को यहां स्कूबा डाइविंग का लाइसेंस मिल चुका हैं। उन्होंने इसकी सूचना खुद दी है।  

सोनाक्षी ने अपनी कई  फोटोज भी शेयर की हैं जिसमें वे स्कूबा डाइविंग के गेटअप में हैं। अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- "अब मैं एक लाइसेंस प्राप्त स्कूबा गोताखोर हूं। यह वह चीज है जो मैं सालों से करना चाहती थी और आखिरकार यह मुझे मिल गया है। मुझे समंदर से प्यार है। यह मुझे एक नए स्तर पर ले गया। धन्यवाद मेरे सुपर सख्त और सुपर कूल प्रशिक्षक मोहम्मद। मैंने उनसे बेहतर शिक्षक नहीं पाया (मेरा मतलब है कि यह पहली बार है जब मैंने किसी भी परीक्षा में 100 प्रतिशत स्कोर किया।) और धन्यवाद।" मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा ने मालदीव यात्रा की यह तस्वीर भी शेयर की है। उन्होंने लिखा, जब भी मैं मालदीव को छोड़ती हूं, मेरे दिल का एक टुकड़ा वहीं रह जाता है, जब तक हम दोबारा न मिलें।

जिसके पूर्व सोनाक्षी सिन्हा स्कूबा डाइविंग की कई फोटोज शेयर कर चुकी हैं। वर्ष 2016 में उन्होंने अपनी 4 तस्वीरों का कोलाज बनाकर पोस्ट किया था। उन्होंने ग्रेट बैरियर रीफ के पास समुद्र में गोते लगाते हुए ये सेल्फी भी शेयर की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वर्ष 2010 में सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ मूवी दबंग से डेब्यू की थी। यह फिल्म सुपरहिट रही थी। सोनाक्षी की आने वाली फिल्म अजय देवगन और संजय दत्त के साथ भुज द प्राइड ऑफ इंडिया है। इस फिल्म को अभिषेक दुधैयार ने निर्देशित किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

मिर्जापुर के रॉबिन ने गर्लफ्रेंड संग लिए सात फेरे, शेयर की ये शानदार तस्वीरें

कृषि बिल पर किसानों का प्रदर्शन देख बोले दिलजीत- 'बाबा भला करें'

बॉम्बे हाई कोर्ट का फैसला सुनकर बोलीं कंगना- 'मैं एक हीरो बनकर उभरती हूं'