सोनाक्षी के इस किलर लुक को देखकर फैंस को लगा 440 बोल्ट का झटका
सोनाक्षी के इस किलर लुक को देखकर फैंस को लगा 440 बोल्ट का झटका
Share:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अक्सर ही अपनी फिल्मों के साथ-साथ हॉट अंदाज़ के कारण भी सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. सोनाक्षी आए दिन कोई ना कोई ऐसी फोटो शेयर कर देती हैं जिसके बाद उनकी चर्चा होना शुरू हो जाती है. भले ही सोनाक्षी सिन्हा फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी के बाद बड़े परदे पर किसी और फिल्म में नजर ना आईं हो लेकिन फिर भी वो सोशल एमडीए के जरिए फैंस के साथ जुडी ही रहती हैं.

इस बार सोनाक्षी ने जो हॉट फोटोज शेयर की है उसने तो इंटरनेट का तापमान ही बढ़ा दिया है. इस फोटो में सोनाक्षी का कातिलाना अंदाज़ देखकर आपको भी उनसे प्यार हो जाएगा. अपने इस हॉट फोटोशूट के कारण सोनाक्षी चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस बार सोनाक्षी ने बेहद हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इस तस्वीर में सोनाक्षी ने रेड हॉट ड्रेस पहनी है और वो उस ड्रेस में हॉट पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं.

सोनाक्षी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'When I haven’t any blue, i use red - Pablo Picasso ' उनके इस फोटो पर अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. सभी फोटोज में सोनाक्षी बला की खूबसूरत लग रही. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो सोनाक्षी फिल्म टोटल धमाल और कलंक में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही सोनाक्षी जल्द ही फिल्म मिशन मंगल की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं.

दबंग 3 को लेकर सोनाक्षी ने दी जानकारी, शूटिंग जल्दी ही होगी शुरू

अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए पंजाब जायेंगे सोनाक्षी और वरुण

दबंग 3 को लेकर सोनाक्षी ने दी जानकारी, शूटिंग जल्दी ही होगी शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -