दबंग 3 को लेकर सोनाक्षी ने दी जानकारी, शूटिंग जल्दी ही होगी शुरू
दबंग 3 को लेकर सोनाक्षी ने दी जानकारी, शूटिंग जल्दी ही होगी शुरू
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी फिल्म ‘दबंग 3’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है. अब खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू कर दी जाएगी. हाल ही में सोनाक्षी ‘बधाई हो’ की सक्सेस पार्टी में नजर आई थीं. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कई बातों का खुलासा किया.  इस बारे में कुछ खबरें सामने आई हैं जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

आपको बता दें, शनिवार को सोनाक्षी सिन्हा ‘बधाई हो’ की सक्सेस पार्टी में नजर आई थीं. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, ‘दबंग 3 के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं. इस फिल्म में काम करना मेरे लिए घर वापसी जैसा होगा. मैंने दबंग से अपने करियर की शुरुआत की थी और अब दबंग 3 भी बनने जा रही है. दबंग और दबंग 2 की रिलीज के बाद हमने बहुत बड़ा समय लिया है लेकिन अब हम बहुत जल्द दबंग 3 की शूटिंग शुरू करेंगे. इसलिए मैं बहुत रोमांचित हूं.’ इससे तो यही लगता है कि सोनाक्षी इस फिल्म से काफी खुश हैं.

वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म का निर्माण सलमान खान के भाई अरबाज खान कर रहे हैं. इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट करने वाले हैं. फिल्म की बाकी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. इस बार भी फिल्म सलमान खान के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी. यानि एक बार फिर से चुलबुल पांडेय का अंदाज़ देखने को मिलेगा. 

तो क्या राहुल गाँधी से अब भी प्यार करती हैं करीना कपूर, उनके लिए लड़ेंगी चुनाव?

'जीरो' के बुरी तरह फ्लॉप होने पर पहली बार बोले डायरेक्टर आनंद एल रॉय

उरी के बाद तमिलरॉकर्स वेबसाइट ने फिर लीक की ये बड़ी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -