विराट को क्रिकेट का दबंग मानती हैं सोनाक्षी सिन्हा
विराट को क्रिकेट का दबंग मानती हैं सोनाक्षी सिन्हा
Share:

बॉलीवुड में दबंग गर्ल का टैग हांसिल कर चुकीं सोनाक्षी सिन्हा का ऐसा मानना है कि भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली इस खेल के दबंग हैं. उनका कहना है वह गेंदबाजों के लिये खतरनाक हैं. आप सभी को बता दें कि, भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच 15 दिसंबर से शुरू होने जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज़ से पहले सोनाक्षी ने विराट के लिये यह बात कही है और बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की दबंग-3 इस साल रिलीज होने जा रही है.

ऐसे में भारत-विंडीज़ सीरीज़ से पहले ये दोनों अभिनेता पहले वनडे में नेरोलैक क्रिकेट लाइव पर दिखाई देंगे और अब हाल ही में सोनाक्षी ने एक प्रमोशनल वीडियो में कहा, ''मैंने सुना है कि विराट क्रिकेट के मैदान में एक दबंग की तरह है. वह चुलबुल पांडे हैं और गेंदबाजों के लिये खतरनाक हैं. इस सीरीज़ में निश्चित रूप से वाकई मजा आयेगा और हम स्टार स्पोर्ट्स स्टूडियोज़ से टीम इंडिया को चीयर करेंगे."

आप सभी को पता ही होगा दबंग में सलमान खान चुलबुल पांडे का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं और वह इससे पहले भी अपनी फिल्म में चुलबुल बने नजर आ चुके हैं. फिलहाल वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं और सोनाक्षी के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करते दिखाई दे रहे हैं.

BB13 : देवदास और पारो बनकर घरवालों को हँसा रहे विशाल और शहनाज़

ब्रहमास्त्र की शूटिंग के लिए दोबारा बनारस पहुंचे आलिया और रणबीर

आमिर को बहुत पसंद आया लाल सिंह चड्ढा का म्यूजिक, जताई ऐसी इच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -